सपना चौधरी का नया सॉन्ग ‘मूड बना लो’ खूब हो रहा यूट्यूब पर वायरल

सपना चौधरी की अगली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स'  के साथ जल्द ही बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म का लेटेस्ट सॉन्ग 'मूड बना लो' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे सपना के फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

सपना को हरियाणा की अनारकली भी कहते हैं। हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने इस मूवी का तीसरा गाना रिलीज़ किया, जिसका टाइटल है 'मूड बना लो', जिसे गाया है देव नेगी, अदिति सिंह शर्मा और अल्ताफ सैयद ने। इसका म्यूज़िक दिया है अल्ताफ सैयद और मन्नी वर्मा ने और लिरिक्स तैयार किया है दीपक नूर ने।

रिलीज़ होते ही सपना चौधरी का यह गाना वायरल हो गया। सपना ने इस गाने का एक विडियो क्लिप अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। इस फिल्म में सपना IPS ऑफिसर बनने का सपना देखती हैं और उनका यह सपना पूरा भी हो जाता है। इस फिल्म में सपना चौधरी के अलावा विक्रांत आनंद, ज़ुबेर के. खान, अंजू जाधव, नील मोटवानी और साई भलाल भी हैं।

फिल्म उन चार दोस्तों की कहानी है, जिनके सपने एक-दूसरे से काफी अलग हैं। कोई अमीर से शादी करना चाहती है तो किसी को पॉलिटिशन बनना है, वहीं सपना चौधरी आईपीएस अधिकारी बनने का ख्वाब देखती हैं और उनका यह ख्वाब पूरा भी हो जाता है। बाद में वे दोस्त कुछ ऐसे ही झमेले में फंस जाते हैं, जहां मदद करने पहुंचती हैं सपना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *