सनी देओल के गुरदासपुर में PA रखने पर हुआ बवाल, एक्टर ने दी सफाई

नई दिल्ली    
 17वीं लोकसभा चुनाव में जीतकर सांसद बने एक्टर सनी देओल को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने एक स्क्रीन राइटर को गुरदासपुर में अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया है। रिपोर्ट के मुताबिक स्क्रीन राइटर गुरप्रीत सिंह पल्हेरी, सनी देओल की लोकसभा सीट (गुरदासपुर, पंजाब) से जुड़े मामलों पर नजर रखेंगे और उनका प्रतिनिधित्व करेंगे।

इस मामले को लेकर विपक्ष ने भी सनी देओल पर हमला किया, जिसके बाद सनी देओल ने इस मामले पर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, 'यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है, ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है और उसमें भी इतना बड़ा विवाद खड़ा कर दिया गया है। मैंने अपना पीए (पर्सनल असिस्टेंट) नियुक्त किया है जो कि गुरदासपुस के मेरे ऑफिस में मेरा प्रतिनिधित्व करेगा। ये नियुक्ति इस बात को ध्यान में रखकर की गई है कि जब मैं गुरदासपुर से बाहर हूं, संसद में हूं या कहीं सफर कर रहा हूं तो भी काम लगातार, बिना रुके चलता रहे'।

सनी ने आगे लिखा, 'यह नियुक्ति सिर्फ इस बात को ध्यान में रखकर की गई है कि कोई भी काम  किसी भी वजह से रुके या लेट ना हो। इसके अलावा मुझे हर चीज के बारे में पूरी जानकारी रहे। हमारे पास हमारी पूरी पार्टी है जो कि मेरे क्षेत्र के सभी मामलों में मेरा समर्थन करेगी और मेरी तरफ से भी वैसा ही होगा। एक सांसद के तौर पर नियुक्त किए जाने के नाते मैं निजी तौर पर गुरदासपुर के भले के लिए जिम्मेदार हूं। मैं इस बात की तसल्ली करूंगा कि मैं मेरे लोगों की हर संभव तरीके से सेवा करूं'।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *