सतीश कौशिक ला रहे हैं तेरे नाम 2, फिर राधे के रूप में नजर आएंगे सलमान खान!

नई दिल्ली     
सलमान खान की फिल्म तेरे नाम को रिलीज हुए 15 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है. आमतौर पर किसी भी फिल्म में दर्शक हैप्पी एंडिंग देखना पसंद करते हैं. मगर सलमान की इस फिल्म ने सभी को आखिर में रुला दिया था. फिल्म से सलमान की हेयर स्टाइल काफी पॉपुलर हुई थी और हर दूसरा शख्स वैसा ही दिखना चाहता था. फिल्म के निर्देशक सतीश कौशिक, तेरे नाम का रीमेक बनाने की तैयारी में हैं.

मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में सतीश कौशिक ने फिल्म के बारे में बताया है. उन्होंने कहा- मुझे पता है कि लोग इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं. मेरे दिमाग में इसे लेकर कुछ चल रहा है. मगर मैंने इस बारे में अभी सलमान से मशविरा नहीं किया है. अभी सलमान के साथ मेरी जोड़ी कागज फिल्म तक ही है. बता दें कि सतीश कौशिक कागज फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. इस फिल्म में लीड रोल पंकज त्रिपाठी का होगा. 
तेरे नाम को लेकर सतीश ने कहा- ये फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है. मैं सलमान का आभारी हूं कि उन्होंने मेरे विजन का सपोर्ट किया. तेरे नाम के बाद मैं उनके साथ कोई फिल्म नहीं बना पाया. मुझे खुशी है कि हम एक बार फिर से साथ काम कर रहे हैं. तेरे नाम की बात करें तो फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी. फिल्म में सलमान ने राधे का किरदार निभाया था. इस मूवी में सलमान खान, प्यार में पागल शख्स के किरदार में नजर आए थे.

फिलहाल सलमान खान दबंग 3 में व्यस्त हैं. फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी. फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं. फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *