रोहित शेट्टी के साथ काम करेंगे सलमान खान, बनेंगे पुलिस ऑफिसर!

 
नई दिल्ली   
     
बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्मों का इंतजार प्रशंसकों को हमेशा से रहता है. साल 2018 से ही वे फिल्म भारत को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म के गोवा शेड्यूल की शूटिंग चल रही है. इसके अलावा ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे रोहित शेट्टी के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम करने जा रहे हैं. रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा 2018 के अंत में रिलीज हुई. मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड अपने नाम किए. साथ ही रोहित शेट्टी इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस के सबसे बड़े खिलाड़ी भी बन गए. सलमान-रोहित अपनी फील्ड के शिखर पर हैं. ऐसे में दोनों का साथ जुड़ना दिलचस्प साबित हो सकता है.

सूत्रों की मानें तो रोहित शेट्टी और साजिद नाडियाडवाला कई दफा सलमान को लेकर फिल्म बनाने और फिल्म के कंटेंट पर विचार करने के लिए मिल चुके हैं. जिन आइडियाज पर दोनों ने बात की है उनमें से किक फिल्म में सलमान द्वारा निभाया गया देवी लाल सिंह (डेविल) का रोल उनके दिमाग में चल रहा है. फिल्म में सलमान के कैरेक्टर को खाकी वर्दी में दिखाया गया था. अगर ये आइडिया प्लान के मुताबिक चलता है तो सलमान, रोहित की फिल्म में एक पुलिसवाले के रोल में नजर आ सकते हैं.

साल 2010 में दबंग रिलीज हुई थी. फिल्म में पुलिस अवतार में सलमान ने सभी का दिल जीत लिया था. इसका दूसरा पार्ट भी काफी सफल रहा था. फिलहाल सलमान खान अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे हैं. इसके बाद वे दबंग 3 की शूटिंग शुरू करेंगे. साल 2019 के अंत में रोहित शेट्टी संग सलमान इस नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर सकते हैं.
रोहित शेट्टी की बात करें तो उनकी पिछली रिलीज सिम्बा ब्लॉकबस्टर साबित हुई. देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में फिल्म ने शानदार कमाई की. इसमें पहली बार रणवीर सिंह पुलिस की वर्दी में नजर आए. इसके अलावा रोहित शेट्टी बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार संग भी काम कर रहे हैं. फिल्म सूर्यवंशी में पहली बार दोनों की जोड़ी साथ नजर आएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *