सगाई तोड़ने का दबाव बनाने युवती का अपहरण कर शहर में घुमाते रहे आरोपी

धमतरी 
छत्तीसगढ़ में धमतरी में एक युवती के अपहरण के मामले में बुधवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों ने कॉलेज से लौट रही युवती का अपहरण कर उसे शहर भर में घुमाया और उसपर सगाई तोड़ने का दबाव बनाते रहे. इस दौरान युवती के चिल्लाने पर उसे देर शाम एक चौक पर छोड़ दिया. युवती व उसके परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामले के चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक धमतरी के बलियारा गांव में रहने वाले चार युवकों ने पीजी कॉलेज की छात्रा का बीते 15 जनवरी को अपहरण कर लिया. छात्रा की हाल ही में सगाई हुई थी. आरोपी छात्रों ने कॉलेज से लौटते समय पीजी कॉलेज रोड से ही छात्रा को कार में अगुवा कर लिया. इसके बाद उसे अपनी सगाई तोड़ने की बात कहते रहे.

कोतवाली पुलिस के मुताबिक मामले में मुख्य आरोपी मोहित साहू है. घटना को अंजाम देने में उसके तीन अन्य दोस्तों दिनेश मारकंडेय, राहुल बघेल और अमन सिंह कुर्रे ने भी साथ दिया. चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक मुख्य आरोपी मोहित साहू युवती पर अपनी सगाई तोड़कर उसके साथ विवाह करने का दबाव बना रहा था. इसके लिए ही उसने युवती का अपहरण किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *