संसद में आज स्पीच, कांग्रेस की माफी स्वीकार या मोदी करेंगे पलटवार?

नई दिल्ली
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर सोमवार को लोकसभा में बहस शुरू हुई. सरकार की तरफ से प्रताप सारंगी ने बहस की शुरुआत की तो कांग्रेस की ओर से अधीर रंजन चौधरी, AIMIM के असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार पर निशाना साधा. अब आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा में बयान देंगे. इस बयान में मोदी 2.0 का एजेंडा दिख सकता है. आज संसद की कार्यवाही बीजेपी के दिवंगत सांसद मदनलाल सैनी को श्रद्धांजलि देने के साथ शुरू होगी.
रद्द हुई बीजेपी की पार्लियामेंट कमेटी की बैठक
राजस्थान के भाजपा अध्यक्ष और सांसद मदनलाल सैनी का सोमवार को निधन हो गया. इसी वजह से आज सदन में उन्हें श्रद्धांजलि दी जाएगी, उसके बाद ही सदन की कार्यवाही शुरू होगी. सोमवार को भाजपा अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने AIIMS में जाकर उन्हें श्रद्धांजलि भी दी थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी उनके निधन पर दुख जताया था.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देंगे लोकसभा में जवाब
लोकसभा में सोमवार को शुरू हुई राष्ट्रपति के अभिभाषण पर बहस आज खत्म होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन भी आज ही है, ऐसे में उम्मीद है कि वह अपनी सरकार का एजेंडा सामने रख सकते हैं. वहीं नज़र इस बात पर भी होगी कि वह कांग्रेस के आरोपों का क्या जवाब देते हैं. 
अधीर रंजन चौधरी ने अपने भाषण में इंदिरा गांधी को मां गंगा तो पीएम मोदी को गंदी नाली बताया था, हालांकि बाद में उन्होंने माफी मांग ली थी. 
लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषणराष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर सोमवार को लोकसभा में बहस शुरू हुई. सरकार की तरफ से प्रताप सारंगी ने बहस की शुरुआत की तो कांग्रेस की ओर से अधीर रंजन चौधरी, AIMIM के असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार पर निशाना साधा. अब आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा में बयान देंगे. इस बयान में मोदी 2.0 का एजेंडा दिख सकता है. आज संसद की कार्यवाही बीजेपी के दिवंगत सांसद मदनलाल सैनी को श्रद्धांजलि देने के साथ शुरू होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *