श्रीदेवी जयंती: जाह्नवी ने मां को किया याद

साल 2018 में बीटाउन की दिग्गज ऐक्ट्रेस श्रीदेवी ने अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया था, लेकिन उनके जाने के बाद भी फैन्स और परिवार के लोग उन्हें हमेशा याद करते हैं। आज यानी 13 अगस्त को श्रीदेवी की बर्थ ऐनिवर्सरी है और इस मौके पर उनकी लाडली बेटी जाह्नवी ने उन्हें याद कर प्यारा पोस्ट शेयर किया।

जाह्नवी ने श्रीदेवी की थ्रोबैक पिक इंस्टाग्राम पर शेयर की और उन्हें जन्मदिन विश करते हुए लिखा, 'हैपी बर्थडे मम्मा… आई लव यू'। इस पोस्ट के जरिए यह अंदाजा लगाना आसान है कि जाह्नवी अपनी मॉम को आज भी कितना मिस करती हैं।

उनके पोस्ट को लाइक करते हुए दिवंगत ऐक्ट्रेस के फैन्स भी भावुक होते दिखे। यूजर्स ने कॉमेंट करते हुए श्रीदेवी को याद किया और कहा कि उनकी जगह इस इंडस्ट्री में कोई भी नहीं ले सकता।

बता दें कि, श्रीदेवी का फरवरी 2018 में दुबई के एक होटेल में निधन हो गया था। वह अपने भांजे की शादी में शरीक होने के लिए दुबई गई थीं। उनकी मौत की खबर सामने आने पर ऐक्ट्रेस के फैन्स और इंडस्ट्री के लोग शॉक्ड रह गए थे। जाह्नवी और बोनी कपूर कई इंटरव्यू में यह बात जाहिर कर चुके हैं कि वह अब तक श्रीदेवी को खोने के सदमे से उबर नहीं पाए हैं और उनकी कमी अभी भी उन्हें खलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *