श्रद्धा ने की एक खास फैन से मुलाकात, वजह भी है बेहद खास

मुंबई 
श्रद्धा कपूर को तो आपने अब तक फिल्मों में काम करते हुए देखा होगा लेकिन वो दिल की कितनी अच्छी हैं इस बात की जानकारी शायद आपको नहीं होगा. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी चर्चा लगातार सोशल मीडिया पर हो रही है. श्रद्धा ने अपनी इस खास चीज को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किया है.

श्रद्धा कपूर ने हाल ही में टीबी की बीमारी से जूझ रही 13 साल की लड़की सौम्या शेख से मिलने मुंबई के केम अस्पताल पहुंच गईं. सौम्या की ये इच्छा थी कि वो अपनी पसंदीदा अभिनेत्री श्रद्धा कपूर से मिलना चाहती हैं. जैसे ही इस बच्ची की विश का पता अस्पताल वालों को चला तो उन्होंने तुरंत श्रद्धा कपूर को ट्वीट कर ये बात उन तक पहुंचाई. ये ट्वीट उन्होंने 25 तारीख को किया था. श्रद्धा ने इस ट्वीट का तुरंत जवाब देते हुए लिखा कि, ‘मैं उस बच्ची से मिलना चाहती हूं. मुझे बताइए मुलाकात कैसे हो सकती है.’ श्रद्धा अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर उस बच्ची से मिलने अस्पताल पहुंचीं लेकिन वो किसी बॉडीगार्ड को लिए बिना ही वहां पहुंचीं. वो बुर्का पहनकर वहां गई थीं.

श्रद्धा ने अपने फैन से मुलाकात के बाद उसके साथ एक तस्वीर खींची और इस तस्वीर को उन्होंने खुद ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘मैं आज बहुत ज्यादा खुश हूं क्योंकि मैं सौम्या से अस्पताल जाकर मिल पाई. वो बहुत प्यारी बच्ची है. मैं उसके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करती हूं.’ उन्होंने आगे ये भी लिखा कि अगर वो किसी तरह की मदद उसकी कर सकेंगी तो जरूर करना चाहेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *