श्रद्धा कपूर ने छोड़ी साइना नेहवाल की बायॉपिक

बीते साल सितंबर में बॉलिवुड ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने साइना नेहवाल की बायॉपिक की शूटिंग शुरू की थी। इसके लिए उन्होंने ट्रेनिंग भी ली थी। लेकिन कुछ दिन शूट करने के बाद उनको डेंगू हो गया और ब्रेक लेना पड़ा। रिपोर्ट्स थीं कि श्रद्धा अप्रैल में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। हालांकि अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक अमोल गुप्ते के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में श्रद्धा की जगह अब परिणीति चोपड़ा लेंगी। फिल्म के प्रड्यूसर भूषण कुमार हैं।

सॉर्स की मानें तो यह फैसला श्रद्धा कपूर के टाइट शेड्यूल की वजह से लिया गया। वह इस वक्त 'छिछोरे' और 'स्ट्रीट डांसर' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इतना ही नहीं साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ अगस्त में उनकी फिल्म 'साहो' भी रिलीज होने को है। श्रद्धा टाइगर श्रॉफ के साथ बागी 3 में भी नजर आएंगी।

सॉर्स ने बताया कि बहुत कोशिशों के बाद भी साइना की बायॉपिक के लिए डेट्स क्लैश हो रही थीं इसीलिए श्रद्धा को फिल्म छोड़नी पड़ी। यह फैसला दोनों पार्टीज ने आपसी सहमति से लिया है। परिणीति को स्क्रिप्ट पसंद आई और वह जल्द ही इसकी तैयारी शुरू करेंगी।
प्रड्यूसर भूषण कुमार ने भी इस खबर की पुष्टि की है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने बताया कि वह इस साल के आखिर तक फिल्म की शूटिंग खत्म करके 2020 की शुरुआत में इसे रिलीज करना चाहते थे। इसीलिए यह फैसला लेना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *