शो के प्रीमियर में अपना जलवा दिखा सकती हैं मौनी रॉय

सिलेब्रिटी डांस रिऐलिटी शो 'नच बलिए' का अगला सीजन जल्दी ही टीवी पर आने को तैयार है। 'नच बलिए 9' अपने दिलचस्प कॉन्सेप्ट की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस सीजन में एक्स-लवर्स साथ में स्टेज पर थिरकते हुए नजर आने वाले हैं। शो को लेकर एक नया अपडेट सामना आया है। खबर है कि छोटे परदे पर नागिन बन फैंस के दिलों पर राज करने वाली ऐक्ट्रेस मौनी रॉय इस शो प्रीमियर का हिस्सा हो सकती हैं। इस डांस रिऐलिटी शो को सलमान खान प्रड्यूस कर रह हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो, मौनी रॉय चंद्रगुप्त मौर्य सीरियल में धनानंद का किरदार निभा रहे ऐक्टर सौरभ राज जैन और उनकी पत्नी रिद्धिमा को शो के प्रीमियर के दौरान इंट्रोड्यूस कर सकती हैं। हालांकि अभी तक मेकर्स या ऐक्टर्स की ओर से इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की गई है। मौनी ने सौरभ के साथ 'देवों के देव…महादेव' में काम कर चुकी हैं। इस शो में मौनी ने माता सती और सौरभ ने भगवान विष्णु का किरदार निभाया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, टीवी सीरियल 'नागिन' और 'देवो के देव महादेव' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली मौनी ने अक्षय कुमार स्टारर 'गोल्ड' से बॉलिवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में मौनी की ऐक्टिंग को काफी सराहा गया था। इसके बाद मौनी जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'रॉ' यानी Romeo Akbar Walter में दिखी थीं। अब वह 'ब्रह्मास्त्र' के अलावा 'मेड इन चाइना' और 'मुगल' में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *