शेल्टर होम से 7 लड़कियों के फरार होने पर बोले तेजस्वी- सीएम नीतीश को किस बात का डर है?

 
पटना

बिहार की राजधानी पटना के मोकामा में स्थित एक बालिका गृह से सात लड़कियां फरार हो गई हैं। इनमें पांच लड़कियां मुजफ्फरपुर बालिका गृह की पीड़िताएं हैं। इस मामले को लेकर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

तेजस्वी यादव ने लिखा कि मुजफ्फरपुर शेल्टर होम की गवाह बची बच्चियों को भी गायब किया गया। सत्ता शीर्ष पर बैठे किस शख्स को बचाने की साजिश हो रही है? पीड़ित बच्चियां अभी भी क्यों सुरक्षित नहीं है? सुप्रीम कोर्ट की मॉनिटरिंग के बावजूद ये दु:साहस कौन कर रहा है? सीएम को किस बात का डर है?

वहीं इस राजद(राष्ट्रीय जनता दल) का कहना है कि फरार नहीं हुई हैं, गायब कर दी गई हैं और अन्य पीड़िताओं की तरह अब तक सम्भवतः मार कर गाड़ भी दी गई होंगी! जिस केस में मुख्यमंत्री सीधे तौर पर सिर से पांव तक डूबे हों उसमें और क्या उम्मीद लगाए बैठे थे? मिल गया अब बच्चियों को इंसाफ! मेरा भारत महान!

गौरतलब है कि पटना से सटे मोकामा के नाजरथ अस्पताल द्वारा संचालित बालिका गृह का ग्रिल काटकर लड़कियां फरार हो गईं। ग्रामीण एसपी ने पूरे मामले की जानकारी ली जिसके बाद एसएसपी और डीएम भी मामले की जांच को पहुंचे हैं।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *