शेयर किया माधवराव के साथ बचपन का फोटो, रक्षाबंधन पर वसुंधरा राजे को याद आए ‘दादा’

जयपुर 
राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने रक्षा बंधन के त्योहार पर उनसे मिलने उनके आवास पहुंचे लोगों को राखी बांधी। राजे ने ट्वीट कर अपने भाई माधवराल सिंधिया को भी याद किया। एक भावुक संदेश में राजे ने लिखा कि माधव को राखी बांधना उनके जीवन के सबसे सुखद पलों में से एक था और उनकी कमी जीवन में हमेशा रहेगी। 
पूर्व सीएम राजे ने ट्वीट किया- 'रक्षाबंधन पर दादा श्रीमंत माधवराव सिंधिया जी के साथ बिताए गए हर एक लम्हें की यादें आंखे भिगो देती है। उन्होंने हमेशा मुझे अद्वितीय प्रेम की डोर से बांधे रखा। आपकी कलाई पर राखी बांधना मेरे जीवन के सबसे सुखद पलों में से एक है। दादा आपकी कमी जीवन में हमेशा बनी रहेगी।' 

 रक्षाबंधन पर दादा श्रीमंत माधवराव सिंधिया जी के साथ बिताए गए हर एक लम्हें की यादें आंखे भिगो देती है। उन्होंने हमेशा मुझे अद्वितीय प्रेम की डोर से बांधे रखा। आपकी कलाई पर राखी बांधना मेरे जीवन के सबसे सुखद पलों में से एक है। दादा आपकी कमी जीवन में हमेशा बनी रहेगी।
इससे पहले राजे ने ट्वीट कर बताया कि रक्षाबंधन पर उनसे मिलने आए लोगों को राखी बांधकर उनसे सामाजिक उत्थान में सहभागिता निभाने का संकल्प लिया। उन्होंने बताया कि इस अवसर पर उनकी सुरक्षा में तैनात सभी पुलिसकर्मियों और बीजेपी कार्यकर्ताओं को रक्षा सूत्र बांधा। राजे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक राजनीतिक दल ही नहीं बल्कि राष्ट्रसेवा को समर्पित एक परिवार है, जिसकी विचारधारा 'समस्त भारतीय मेरे भाई-बहन है' की शुक्ति से प्रेरित है। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *