शूटिंग से ठीक पहले चोटिल हो गया था दिशा पाटनी का घुटना

 
नई दिल्ली 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी जल्द ही फिल्म भारत में खतरनाक स्टंट करती नजर आएंगी. सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर यह फिल्म 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज हो चुके हैं और इन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया है. फिल्म में दिशा का किरदार सर्कस की एक लड़की का है. इसकी तैयारी के लिए दिशा ने कड़ी मेहनत की थी जो फिल्म के ट्रेलर में भी नजर आ रही है.

हाल ही में दिशा पाटनी ने एक इंटरव्यू में बताया, "मेरी तैयारी के दौरान मैंने कई तरह की स्किल्स सीखीं जैसे की फ्रंट फ्लिप, बैक फ्लिप. हालांकि मैंने शूट के ठीक पहले अपना घुटना चोटिल कर लिया. मैं रिहर्सल के दौरान फ्रंट सॉल्टो कर रही थी जब मेरी लैंडिंग गलत हो गई और मेरा घुटना चोटिल हो गया. मुझे बेड रेस्ट की सलाह दी गई और जल्द राहत के लिए मुझे डीप टिश्यू मसाज दी गई. किस्मत अच्छी रही और मैंने शूट के लिए रिकवर कर लिया."

शूट से पहले दिशा ने ट्रपेजी एक्ट्स में भी महारथ हांसिल की क्योंकि उन्हें यूरोपियन सर्कस के कलाकारों के साथ कई सीक्वेंस करने थे. दिशा ने ट्रेनर नदीम अख्तर के संरक्षण में ये सभी कलाएं सीखीं. दिशा ने हाल ही में अपनी दो तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं. इनमें से एक तस्वीर में वह ट्रपेजी करने के बाद खड़ी नजर आ रही हैं और दूसरे सीन में वह स्लोमोशन सॉन्ग के लुक में हैं.

फिल्म भारत एक साउथ कोरियन फिल्म ओड टु माय फादर का हिंदी रीमेक है. फिल्म में सलमान खान कई अलग-अलग काम करते नजर आएंगे. हालांकि उनका जो अवतार सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है वो है सर्कस से स्टंटमैन वाला अवतार. फिल्म में सलमान खान सर्कस में काम करने वाले एक स्टंटमैन का किरदार निभाते भी नजर आएंगे जो मौत के कुंए में बाइक चलाता है और स्टंट करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *