शिवपाल बोले: अक्षय को नहीं लड़ना चाहिए था, अब लड़े हैं तो हारेंगे

 
फिरोजाबाद     

उत्तर प्रदेश की फिरोजाबाद लोकसभा सीट पर वोटिंग जारी है. इस सीट पर चाचा-भतीजे के बीच कांटे का मुकाबला माना जा रहा है. वोटिंग के बीच फिरोजाबाद सीट से चुनावी मैदान में उतरे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि क्षेत्र की जनता अक्षय यादव से नाराज थी, उन्हें चुनाव नहीं लड़ना चाहिए था. अब अगर चुनाव लड़े हैं तो हारेंगे भी.

शिवपाल यादव ने आजतक से खास बातचीत में अपनी जीत का दावा करते हुए कहा, 'फिरोजबाद की जनता अक्षय से नाराज हैं. क्षेत्र के लोगों ने लाखों की रैली की और हमें चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दिया. ऐसे में फिरोजाबाद की जनता की बात को हम टाल नहीं सके और चुनाव लड़ने का फैसला किया.' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें व्यापारियों, दलितों और ओबीसी का भारी समर्थन मिल रहा है.

बीजेपी की बी-टीम की तरह काम करने के आरोप पर शिवपाल ने कहा कि यूपी में अखिलेश और मायावती गठबंधन कर रहे थे तो मैंने भी शामिल होने के लिए प्रस्ताव दिया था. हम महज दो सीट मांग रहे थे, लेकिन हमारी बात को तवज्जो नहीं दी गई और हमें गठबंधन में शामिल नहीं किया गया. इसके बाद हमारी पार्टी चुनाव मैदान में उतरने का फैसला किया. अब बताएं कौन किसकी बी टीम है.

शिवपाल यादव ने कहा कि हमने जिन लड़कों को पढ़ाया, लिखाया. वो संस्कार खो चुके हैं. उन्हें हमारे खिलाफ खड़े नहीं होना चाहिए था. अगर अब खड़े हैं तो हारेंगे भी. हमें यहां सभी समाज का समर्थन मिल रहा है.   

बता दें कि फिरोजाबाद लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी के सांसद अक्षय यादव एक बार फिर फिरोजाबाद से अपनी किस्मत आजमा रहे हैं जिनको चुनौती चाचा शिवपाल सिंह यादव से मिल रही है. जबकि बीजेपी से डॉक्टर चंद्रसेन जादौन चुनावी मैदान में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *