शिल्पा शेट्टी की साड़ी कॉपी करने पर हिना खान हुईं ट्रोल

ऐसा कई बार हुआ है जब फिल्म या टीवी स्टार्स को एक-जैसे आउटफिट्स में देखा गया है। समान आउटफिट्स की वजह से कई बार सिलेब्रिटीज को ट्रोल भी किया गया है। हाल ही में ऐसी स्थिति का सामना हिना खान को भी करना पड़ गया। इन दिनों हिना 'कसौटी जिंदगी के 2' में कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं, जिसे काफी तारीफें मिल रही हैं।

इसी शो के एक एपिसोड में हिना खान ने सिल्वर और ब्लू कलर की साड़ी पहनी और बिल्कुल वैसी ही साड़ी शिल्पा शेट्टी ने एक इवेंट के दौरान पहनी थी। एक इंस्टाग्राम हैंडल ने हिना खान की इस साड़ी को नोट किया और हिना पर शिल्पा की साड़ी आउटफिट कॉपी करने का आरोप लगाया। इस इंस्टाग्राम हैंडल ने एक तरफ शिल्पा और दूसरी तरफ हिना खान की फोटो शेयर की, जिसमें दोनों ने एक जैसी ही साड़ी पहनी हुई है।

बता दें कि इससे पहले भी हिना खान को इसी इंस्टाग्राम हैंडल ने कॉपी किया आउटफिट पहनने को लेकर ट्रोल किया था। उस वक्त हिना खान ने पलटवार करते हुए कहा था कि उस ट्रोलर ने उन्हें हंसने पर मजूबर कर दिया, लेकिन उन्हें उसकी सोच पर तरस आता है। वैसे इसी इंस्टाग्राम हैंडल ने एक बार ऐक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को भी एक-जैसा आउटफिट पहनने पर ट्रोल किया था। उस वक्त दिव्यांका ने ट्रोलर को करारा जवाब दिया था। खैर, अब देखना यह होगा कि इस बार हिना खान इस ट्रोलर को क्या और कैसे जवाब देती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *