फिल्म बागी 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैन्स

टाइगर श्रॉफ के फैन्स उनकी आने वाली फिल्म बागी 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभी वह इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। टाइगर ने इस फिल्म के क्लाइमैक्स सीन से अपना लुक शेयर किया है।

टाइगर श्रॉफ इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'बागी 3' की शूटिंग सर्बिया में कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग के अपडेट्स टाइगर अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। साथ ही टाइगर अपने फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। उन्होंने फिल्म की शूटिंग में सेट्स पर बिहाइंड द सीन की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं।

अब उन्होंने सोशल मीडिया फिल्म में अपने लुक की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो के कैप्शन से पता चलता है कि टाइगर इस समय 'बागी 3' के क्लाइमैक्स सीन की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'और मुझे लगा कि पिछली फिल्म ज्यादा जैलेंजिंग थी…ओके चलो, राउंड 2 बागी 3 क्लाइमैक्स'

टाइगर का लुक देखकर निश्चित तौर पर फैन्स उनकी इस ऐक्शन फिल्म का बेसब्री से इंतजार करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस समय टाइगर 'गली बॉय' फेम ऐक्टर विजय वर्मा के साथ एक ऐक्शन सीन शूट कर रहे हैं।

अहमद खान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में टाइगर के ऑपोजिट श्रद्धा कपूर दिखाई देंगी। इसके अलावा फिल्म में रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *