शिखर धवन की फैमिली के साथ स्कूटी पर दिखे विराट-अनुष्का, तस्वीर वायरल 

 
नई दिल्ली 
अनुष्का शर्मा ने भले ही पिछले कुछ समय में किसी फिल्म में काम ना किया हो लेकिन वे अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. विराट कोहली के साथ उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. ऐसी ही एक तस्वीर एक बार फिर वायरल हो रही है जिसमें अनुष्का और विराट को स्कूटी पर देखा जा सकता है.

इसके अलावा इस फोटो में शिखर धवन, उनकी पत्नी और उनका बेटा भी मौजूद है. ये सभी स्टार्स स्कूटी पर नजर आ रहे हैं. बता दें कि ये तस्वीर साल 2017 में शिखर धवन ने शेयर की थी और फैंस के बीच ये तस्वीर एक बार फिर ट्रेंड कर रही है. सभी स्टार्स इस तस्वीर में काफी रिलैक्स मूड में नजर आ रहे हैं.

बता दें व‍िराट कोहली और अनुष्का शर्मा साल 2013 में एक शैम्पू के एडशूट के दौरान करीब आए थे. तकरीबन चार सालों तक र‍िलेशन में रहने के बाद दोनों ने साल 2017 में शादी रचाई. शादी के बाद सेलेब्स ने मुंबई में बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए खास र‍िसेप्शन का आयोजन भी किया था.

 अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो उन्होंने दिसंबर 2018 में शाहरुख खान और कटरीना कैफ साथ फिल्म जीरो में काम किया था. फिल्म बॉक्स ऑफ‍िस पर फ्लॉप साबित हुई थी. इस फिल्म के बाद से ही ना तो शाहरुख खान और ना ही अनुष्का शर्मा ने अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर ऑफिशियल ऐलान किया है.

हालांकि माना जा रहा है कि वे महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आ सकती हैं. अनुष्का झूलन के साथ क्रिकेट ग्राउंड में भी नजर आई थीं. वे इस दौरान टीम इंडिया की जर्सी में दिखी थीं. इस फिल्म के अलावा चर्चा ये भी है कि वे ऋतिक रोशन के साथ फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक में भी काम कर सकती हैं. हालांकि अभी तक अनुष्का ने अपने किसी नए प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *