शाहिद कपूर ने कबीर सिंह नहीं, इस फिल्म में दिया है बेस्ट परफॉर्मेंस, डायरेक्टर ने बताया

 
नई दिल्ली 

एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने अभी तक 225 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. कबीर सिंह ने कमाई के मामले में कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. हालांकि इस दौरान कई लोगों ने फिल्म की बुराई की तो कई  ने इसकी तारीफ भी की. क्रिटिक्स ने फिल्म की कहानी और शाहिद कपूर  की एक्टिंग को सराहा है लेकिन डायरेक्टर संदीप सिंह वांगा को लगता है कि शाहिद कपूर ने कबीर सिंह में बेस्ट परफॉर्मेंस नहीं दिया है.

बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू के दौरान संदीप से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि शाहिद कपूर ने कबीर सिंह में अपना बेस्ट परफॉर्म किया है? इसके जवाब में उन्होंने  कहा, ''मुझे कमीने फिल्म बहुत पसंद आई, मुझे लगता है कि कमीने बेस्ट थी पता नहीं क्यों. इसके बाद उनसे पूछा गया तो आपको लगता है कि कमीने में शाहिद ने बेस्ट काम किया है? इस सवाल के जवाब में संदीप ने बताया, ''हां, मुझे लगता है कि शाहिद ने कबीर सिंह से अच्छा काम कमीने में किया है. मुझे नहीं पता कि मुझे ऐसा बोलना चाहिए या नहीं लेकिन ऐसा मैं महसूस करता हूं.''

बता दें कि हाल ही में डायरेक्टर संदीप सिंह ने कबीर सिंह फिल्म की बुराई करने वालों को करारा जवाब दिया था. उन्होंने कहा था "संभवतः उन्होंने प्यार को कभी सही ढंग से महसूस ही नहीं किया. वो सिर्फ फेमिनिस्ट साइड पर हैं, वो किसी और बारे में बोलते ही नहीं. उन्हें मुझसे नफरत है."

फिल्म में एक सीन है जिसमें कबीर सिंह, प्रीति को बीच सड़क पर थप्पड़ मारता है. यह तब होता है जब प्रीति का परिवार उन दोनों के रिश्ते को स्वीकार करने से मना कर देता है, और प्रीति कबीर से उसे छोड़ने और अपनी बात सुनने के लिए कहती है. संदीप रेड्डी वांगा ने इस सीन को फिजिकल असॉल्ट बता रहे लोगों को करारा जवाब दिया है.

संदीप ने कहा, "लड़की उसे बिना किसी वजह के थप्पड़ मारती है, कम से कम कबीर के पास उसे थप्पड़ मारने की एक वजह थी. यदि जहां आपकी मर्जी है वहां अपनी प्रेमिका को थप्पड़ नहीं मार सकते, छू नहीं सकते, किस नहीं कर सकते, मुझे नहीं लगता कि आपमें कोई भी भावनाएं हैं."

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *