शाहिद अफरीदी के विवादित बयान का हरभजन सिंह ने दिया मुंहतोड़ जवाब

 नई दिल्ली 
भारतीय टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की पीएम मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी पर मुंहतोड़ जवाब दिया है। इंडिया टुडे से बात करते हुए हरभजन सिंह ने कहा कि जो अफरीदी ने हमारे पीएम के खिलाफ बोला है वो बिल्कुल भी सहन करने लायक नहीं है। अफरीदी ने इस मामले में अपनी सारी हदें पार कर दी हैं। उन्होंने कहा कि मैं सोचता था कि अफरीदी हमारे दोस्त हैं लेकिन दोस्त कभी ऐसी बात नहीं कर सकता है और आज से मुझे उससे कोई मतलब नहीं है। उन्हें हमारे देश और पीएम के खिलाफ ऐसी बातें बोलने का कोई हक नहीं है। 

'हरभजन सिंह ने शाहिद अफरीदी के लिए की थी अपील'
हरभजन सिंह ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें हरभजन शाहिद अफरीदी के फाउंडेशन को कोरोना वायरस से लड़ने के लिए मदद करने की अपील कर रहे थे। हरभजन ने कहा था  कि पूरी दुनिया में इस वायरस से कई जानें गई हैं। फिर चाहे मैं भारत की बात करूं, अमेरिका की बात करूं, पाकिस्तान की बात करूं या इटली और स्पेन… सब जगह यह बीमारी लोगों को परेशान कर रही है। हम सब इनसानों को एकजुट होना चाहिए। एक दूसरे की मदद करनी चाहिए। मैं मुबारकबाद देना चाहूंगा शाहिद अफरीदी की फाउंडेशन को जिन्होंने बहुत अच्छा काम किया है इनसानियत के लिए। आप भी इस कैम्पेन का हिस्सा बन सकते हैं। बाद में उनकी यह बात लोगों को पसंद नहीं आई थी।

क्या कुछ बोले शाहिद अफरीदी
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और भारतीय फिल्मेकर अशोक पंडित ने शाहिद अफरीदी का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पीएम नरेंद्र मोदी के बार में काफी कुछ बोल रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में शाहिद अफरीदी ने कोरोना वायरस के बारे में बात की, लेकिन इसके बात पीएम मोदी और कश्मीर पर बोलने लगते हैं। वीडियो में अफरीदी में कहते हैं, ''कोरोना से बड़ी बीमारी मोदी के दिल और दिमाग में हैं और वह बीमारी मजहब की बीमारी है। उस बीमारी को लेकर वह सियासत कर रहे हैं और हमारे कश्मीर कश्मीरी भाई-बहनों और बुजुर्गों के साथ जुल्म कर रहे हैं। उन्हें इसका जवाब देना होगा।''

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *