शासकीय चरक अस्पताल में बड़े स्तर पर वेश्यावृत्ति का गोरख धंधा

उज्जैन
मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है| यहां एक अस्पताल में चल रहे देहव्यापार का खुलासा हुआ है| शासकीय चरक अस्पताल में खाली पड़े माले पर बड़े स्तर पर वेश्यावृत्ति का गोरख धंधा किया जा रहा था। यहां इस तरह की अनैतिक गतिविधियां चलने की शिकायत पर पुलिस ने दबिश देकर दो महिलाओं सहित कुल छह लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस के हाथ लगी लडकियों से पूछताछ की जा रही है और इस धंधे में शामिल लोगों की तलाश कर रही है| जल्द ही पुलिस मामले में खुलासा कर सकती है|

चरक अस्पताल की ऊपरी मंजिल पर जिस्मफरोशी का खेल कई महीनों से चल रहा था। दिनभर सैकड़ों मरीज-परिजनों की आवाजाही होने से किसी को सीधे शक भी नहीं होता था।बताया जाता है कि यहां वेश्याओं को बुलाया जाता था और ग्राहकों को बुलाकर सौदा तय किया जाता था। उज्जैन पुलिस को पिछले कई दिनों से शासकीय अस्पताल के चरक भवन में देह व्यापार की जानकारी लग रही थी, जिस पर पुलिस की टीम लगी हुई थी, देह व्यापारी की शिकायत थी की अस्पताल के पांचवे माले के ऊपर खाली बड़े भवन में कुछ लोगों के द्वारा देह व्यापार का काम किया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस टीम ने दबिश देते हुए कुछ लोगों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। मामले में अस्पताल के वाहन स्टैंड के कर्मचारी की संलिप्तता भी सामने आई है। पुलिस ने इनमें से भी दो को हिरासत में लिया है।

दरअसल सिंहस्थ के दौरान उज्जैन में 7 मंजिला चरक अस्पताल बनाया गया था। जिसका प्रसूता और शिशु अस्पताल के रूप में उपयोग शुरू हुआ|  यहां 5 मंजिल तक उपयोग शुरू किया गया जिसके बाद ऊपर के दो माले खाली पढ़े हुए हैं जिसमे बदमाशो के द्वारा अनैतिक कार्य किया जा रहा था| पुलिस ने अभी तक हिरासत में आई युवती और युवकों को मीडिया से दूर ही रखा है। मामले में पुलिस अभी छानबीन कर रही है| इस अनैतिक खेल को पूरी तरह उजागर करने व इसमें शामिल लोगों को बेनकाब करने के लिए पुलिस अब अस्पताल के मुख्य द्वार व परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *