शामिल होंगे प्रदेश के बड़े नेता , अनलॉक 1.0  में बीजेपी आज करेगी 64 सम्मेलन

 लखनऊ 
भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच पहुंचेगी। शुक्रवार पांच जून को भाजपा के युवा, महिला, पिछड़ा, किसान, अनुसूचित व अल्पसंख्यक मोर्चों द्वारा 64 वर्चुअल सम्मेलन होंगे। इन सम्मेलनों को प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल तथा प्रदेश सरकार के मंत्री व पदाधिकारी संबोधित करेंगे। 

प्रदेश मीडिया सह प्रभारी हिमांशु दुबे ने बताया है कि इन सम्मेलनों के माध्यम से केंद्र सरकार के कामकाज से जनता को अवगत कराया जाएगा साथ ही वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के लिए लोगों को जागरूक करने का काम होगा। सभी जिला इकाइयों में सम्मेलन की तैयारियां पूर्ण करते हुए ऐप डाउनलोड कराने का काम पार्टी की आईटी टीम ने पूरा कर लिया। 

पांच जून को आगरा अनुसूचित मोर्चा सम्मेलन को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, मैनपुरी युवा मोर्चा सम्मेलन, मिर्जापुर किसान मोर्चा सम्मेलन तथा  फतेहपुर पिछड़ावर्ग मोर्चा सम्मेलन को प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से सम्बोधित करेंगे। बरेली के किसान मोर्चा सम्मेलन में केन्द्रीय मंत्री संजीव वालियान, बदायूं के युवा मोर्चा सम्मेलन को प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक, गोण्डा किसान मोर्चा सम्मेलन को गोबिन्द नारायण शुक्ला, अलीगढ़ किसान मोर्चा सम्मेलन को पंकज सिंह सम्बोधित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *