शादी हो या पार्टी गर्मियों में पहनें ये साड़ी, देंगी आपको कूल लुक

कॉटन की साड़ी गर्मियों में बेहद आरामदायक होती है इसलिए तो इलैक्शन हो या रोजमर्रा की जिन्दगी में महिलाएं कॉटन की साड़ियां पहनना पसंद करती हैं।

कॉटन की साड़ी गर्मियों में बेहद आरामदायक होती है इसलिए तो इलैक्शन हो या रोजमर्रा की जिन्दगी में महिलाएं कॉटन की साड़ियां पहनना पसंद करती हैं। चिलचिलाती गर्मी में हर महिला खुद को कूल और स्टाइलिश दिखानें के लिए लाइटवेट की साड़िया पहनने की सोचती है। हर महिला अपने क्लासी लुक के लिए हैवी वेट साड़ियों की बजाए लाइटवेट की साड़ियों को पहनना पसंद करती है। अगर आप भी मार्केट में लाइट वेट की साड़ियों की खरीदने की सोच रही है तो ये साड़ियां किसी भी रेंज में मिलने वाली साड़िया आपको क्लासी लुक देगी और गर्मी में कूल और स्टाइलिश दिखाने के साथ आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगी। इसलिए तो बात चाहे रात की पार्टी की हो या दोपहर की चिलचिलाती धूप में कॉटन की साड़ी पहनने की…साड़ी की च्वॉइस में सिर्फ एक ही फेवरिक महिलाओं को भाता है वो है कॉटन। आइए जानते हैं कॉटन की साड़ियों के बारे में….

बंगाली साड़ी
बंगाली साड़ी वैसे तो बंगाल में बेहद पसंद की जाती है लेकिन हर महिला को बंगाली साड़ी प्रिय होती है गर्मियों में आप ये बंगाल की कॉटन साड़ी एक बार जरूर ट्राई करें ।

 
कॉटन की व्हाइट साड़ी
ये साड़ी आपको बहुत ही कूल लुक देगी व्हाइट साड़ी समर में और भी अधिक भाती है आप भी ट्राई करें। ये साड़ी आसानी से आपको ऑनलाइन या मार्केट में 300 रूपय से 1000 की रेंज में मिल जाएगी।
 
 
कॉटन नेट की साड़ी
ये साड़ी आप पार्टी में या किटी पार्टी में कैरी कर सकती हैं। कॉटन नेट की ये साड़ी बहुत ही कूल और फ्री लुक देता है एक बार पहननें के बाद अन्य पार्टी परपस साड़ी पहनना भूल जाएंगी।
 
 
कॉटन की ब्लैक साड़ी
कॉटन की ये ब्लैक साड़ी आपको एक डिफरेंट लुक देती है। इस साड़ी को आप कहीं भी कभी ट्राई कर सकती हैं। ऑनलाइन ये साड़ी आपको 500 रूपये में आसानी से मिल जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *