‘शत्रु’ को खामोश करने अमित शाह का पटना में रोड शो

पटना 
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राजधानी पटना में शनिवार को रोड शो करेंगे. वे पटना साहिब सीट से बीजेपी के उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के लिए वोट की अपील भी करेंगे. लगभग दो किलोमीटर लंबा यह रोड शो उन इलाकों में होगा जहां पटना साहिब संसदीय सीट से कांग्रेस के सांसद प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा उर्फ बिहारी बाबू का पुराना नाता है.

रोड शो में बिहार बीजेपी के सभा बड़े नेताओं समेत 20 अन्य संगठनों के लोग भी शामिल होंगे. शाम 5 बजे कदमकुआं चौक के दुर्गा मंदिर के पास सेंट सेवरिंस स्कूल से रोड शो की शुरुआत होगी. साहित्य सम्मेलन, ठाकुरबाड़ी रोड, बाकरगंज, बारीपथ होते हुए गांधी मैदान के उद्योग भवन के पास ये रोड शो खत्म होगा.

रोड शो से पहले अमित शाह कदमकुआं में लोक नायक जय प्रकाश नारायण की मूर्ति पर माल्यार्पण भी करेंगे. गौरतलब है कि बीजेपी छोड़कर कांग्रेस से हाथ मिलाने वाले शत्रुघ्न सिन्हा पाटलिपुत्र सीट से माहगठबंधन के उम्मीदवार हैं.

दरअसल पटना साहिब लोकसभा सीट पर पूरे देश की नजर है. यहां दो कायस्थ उम्मीदवारों की कड़ी टक्कर मानी जा रही है.  शत्रुघ्न सिन्हा यहां दो बार से लगातार जीतते रहे हैं. तब वह बीजेपी में थे, लेकिन अब उन्होंने कांग्रेस का दामन थाम लिया है. इसके बाद बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को यहां से मैदान में उतारा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *