शादी के बाद गांव लौटी बहन को नाबालिग भाई ने मौत के घाट उतारा, जानें वजह

इंदौर 
मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में झूठी शान के नाम पर 21 वर्षीय नवविवाहिता की उसके नाबालिग भाई ने शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस के अनुविभागीय अधिकारी (एसडीओपी) रामकुमार राय ने बताया कि इंदौर से करीब 30 किलोमीटर दूर रावद गांव में बुलबुल (21) को उसके 17 वर्षीय भाई ने गोली मार दी। उन्होंने बताया कि अपने भाई के हमले में बुरी तरह घायल नवविवाहिता बुलबुल को इंदौर के शासकीय महाराजा यशवंतराव अस्पताल ले जाया गया। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

राय ने बताया कि बुलबुल ने अपने समुदाय से अलग जाति के कुलदीप से करीब छह महीने पहले प्रेम विवाह किया था। आरोप है कि इस शादी से बुलबुल के परिजन नाराज थे और वे युवती के इस कदम को अपनी शान के खिलाफ मान रहे थे।

उन्होंने कहा कि बुलबुल और कुलदीप रावद गांव के ही रहने वाले थे। लेकिन नवविवाहित जोड़ा शादी के बाद गांव से बाहर रहने चला गया था। यह जोड़ा शादी के बाद शनिवार को ही गांव लौटा था।

एसडीओपी ने बताया कि बुलबुल के नाबालिग भाई को नवविवाहित बहन के गांव लौटने की खबर मिली, तो वह कथित रूप से गुस्से में आग-बबूला होकर उसके घर पहुंचा और उसके सिर में गोली मार दी। उन्होंने बताया कि हत्याकांड के बाद आरोपी खुद ही बेटमा थाने पहुंच गया। उससे पूछताछ के साथ मामले की विस्तृत जांच की जा रही है। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *