शादी की जिद करने पर की थी प्रेमिका की हत्या, मुंबई में हुआ गिरफ्तार

सिंगरौली 
मध्य प्रदेश के सिंगरौली में कुछ दिन पहले हुई एक युवती की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने साइबर सेल की मदद से मुख्य आरोपी प्रेमी को मुंबई से गिरफ्तार किया है. मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि दोनों की फोन के जरिए दोस्ती हुई थी फिर घर से भागकर दोनों मुंबई चले गए. इस दौरान जब युवती ने शादी का दबाब बनाया तो आरोपी प्रेमी ने अपने भाई के साथ मिलकर युवती की हत्या कर दी थी.

मध्य प्रदेश में सिंगरौली जिले के जियावन थाना चौरा ढाड़ के जंगल में एक युवती की पत्थर से कुचली लाश मिली थी. शुरूआती जांच में पुलिस को प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा था. इसलिए पुलिस ने साइबर सेल मदद ली और जांच को आगे बढ़ाया. पुलिस का शक सही निकला और आखिरकार साइबरसेल की मदद से मुख्य आरोपी पकड़ में आ गया.

पुलिस के मुताबिक पूछताछ जो कहानी सामने आई वह चौकाने वाली है. आरोपी हरिवंश पटवा का प्रेम प्रसंग रीवा जिले की रहने वाली एक युवती से था. दोनों का प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने घर से भागकर महाराष्ट्र के अहमद नगर में रहने की ठानी.

जब कुछ महीने गुजर गए तो प्रेमिका ने युवक से शादी करने जिद की. ऐसे में प्रेमी ने सिंगरौली आकर अपने छोटे भाई की मदद से युवती की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी. इसके बाद लाश को जंगल झाड़ी में फेककर मुबंई फरार हो गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *