शाओमी 25 मई को दो रेफ्रिजरेटर के अलावा दो नई वॉशिंग मशीन्स करेगी लॉन्च

शाओमी स्मार्टफोन्स, टीवी, कुकर, एयर प्यूरिफायर, साइकिल से लेकर कंपनी के पोर्टफोलियो में तमाम डिवाइसेज शामिल हैं। हाल ही में शाओमी की होम अप्लायंसेज डिविजन ने रेफ्रिजरेटर लॉन्च करने का ऐलान किया। अब Xiaomi की स्मार्ट होम अप्लायंसेज बनाने वाली डिविजन MIJIA ने ऐलान किया है कि कंपनी 25 मई को दो नई वॉशिंग मशीन लॉन्च करेगी। बता दें कि 25 मई को ही कंपनी नए फ्रिज भी लॉन्च करेगी। चीनी कंपनी MIJIA Automatic Pulsator Washing Machine 5.5Kg और MIJIA Automatic Pulsator Washing Machine 3Kg से पर्दा उठाएगी।
बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जबकि शाओमी के MIJIA ब्रैंड के तहत वॉशिंग मशीन लॉन्च की जाएंगी। शाओमी ने पिछले साल MIJIA Washing Machine और Dryer Pro लॉन्च की थीं। इसके बाद अप्रैल 2020 में ही कंपनी ने MIJIA Washing Machine और Dryer 1C भी अपने पोर्टफोलियो में जोड़े। रेडमी ब्रैंड के तहत भी टॉप-लोडिंग रेडमी 1ए वॉशिंग मशीन पेश की जा चुकी है।

रिलीज किए गए प्रिव्यू पोस्टर्स को देखें तो आने वाली वॉशिंग मशीन्स में टॉप-लोडर डिजाइन के साथ होंगी। MIJIA ब्रैंड में पहली बार टॉप लोडर डिजाइन वाली वॉशिंग मशीन की एंट्री होगी। बता दें 5.5 किलोग्राम और 3 किलोग्राम क्षमता वाली ये वॉशिंग मशीन्स पोर्टेबल हैं। जबकि रेडमी 1ए वॉशिंग मशीन को 8 किलोग्राम क्षमता के साथ लॉन्च किया गया था। 3 किलोग्राम वर्जन में एक हाई-टेंपरेचर स्टर्लाइजेशन फंक्शन भी होने की खबरें हैं। इसे खासतौर पर बच्चों के उन कपड़ों के लिए बनाया गया है जिन्हें स्टर्लाइजेशन की जरूरत होती है। अभी इन वॉशिंग मशीन की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। इनके दाम 499 युआन (करीब 5,300 रुपये) और 599 युआन (करीब 6,300 रुपये) होने की उम्मीद है। रेडमी 1 ए को 799 चीनी युआन (करीब 8,500 रुपये) में लॉन्च किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *