शहनाज गिल को हंसाने के लिए लड़कों ने बेले पापड़, लगाई लिपस्टिक, उतारी नकल

 
नई दिल्ली 

रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे के अपकमिंग एपिसोड में मास्टरमाइंड विकास गुप्ता की एंट्री होगी. वे शो में आकर नया ट्विस्ट देंगे. इससे पहले जय भानुशाली और माही विज स्वयंवर शो का हिस्सा बने थे. शो में दिखाया जाएगा कि कैसे लड़कों को शहनाज गिल को इंप्रेस करने के लिए पापड़ बेलने पड़ेंगे.

शहनाज को हंसाने की कोशिश

प्रोमो वीडियो में एक टास्क दिया गया है. जिसमें शो में मौजूद तीनों लड़के तेहरान बख्शी, बलराज और मयूर शहनाज को रिझाने की भरपूर कोशिश करेंगे. जब बातों से बात नहीं बनती तब लड़के दूसरी ट्रिक अपनाते हैं. बलराज और मयूर कॉमेडी शुरू करते हैं और तेहरान का मजाक उड़ाते हैं, जिसे देख शहनाज के चेहरे पर हंसी आती है. 

तीनों लड़के चेहरे पर लिपस्टिक और बाकी मेकअप लगाते हैं. लड़कों को बिगड़ा हूलिया देख शहनाज गिल को काफी हंसी आती है. इसके बाद शहनाज बलराज से होस्ट गौतम गुलाटी की एक्टिंग करने को कहती हैं. बलराज की एक्टिंग देख शहनाज अपनी हंसी रोक नहीं पाती.
 
घर में खूब मस्तियां चल रही हैं. शहनाज से पहले लड़कियों ने पारस को रिझाने की कोशिश की थी. रियलिटी शो में जहां मजेदार ट्विस्ट्स आ रहे हैं, इस बीच एक निराश कर देने वाली खबर सामने आई है. कोरोना वायरस की वजह से स्वयंवर शो की शूटिंग बंद कर दी गई है. सभी कंटेस्टेंट्स को अपने अपने घर भेज दिया गया है. सोशल मीडिया पर कंटेस्टेंट्स की ग्रुप सेल्फी खूब वायरल हो रही है. इस बीच ऐसी भी खबरें हैं कि शो अब हमेशा के लिए बंद हो गया है. हालांकि इस खबर की अभी पुष्टि नहीं हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *