शमिता शेट्टी की वजह से हर्ष को लेकर इनसिक्यॉर हुईं भारती सिंह!

इन दिनों टेलिविजन पर रोहित शेट्टी के ऐक्श रिऐलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। वैसे तो इस शो के स्टंट्स हमेशा से ही खतरनाक हैं, लेकिन इस बार इस शो को और ज्यादा आकर्षक बना दिया है इसके कंटेस्टेंट्स ने। इस शो में नई एंट्री हुई है बॉलिवुड ऐक्ट्रेस शमिता शेट्टी की, जिन्हें देखकर दर्शकों के साथ-साथ कंटेस्टेंट्स भारती सिंह, एली गोनी और बाकी के खिलाड़ी भी काफी हैरान थे। हालांकि, यहां हम बताने जा रहे हैं शमिता को लेकर भारती की इनसिक्यॉरिटी के बारे में, जो पिछले दिनों नजर आई।

शमिता शो में आने के तुरंत कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं, लेकिन सेकंड स्टंट में उन्होंने अपना दम दिखा दिया। इस बार उन्होंने जैस्मिन भसीन के साथ परफॉर्म किया, जो बेहतरीन था। हालांकि, इसी स्टंट को भारती और एली गोनी को भी करना था, लेकिन कमीडियन ने इसे करने से इनकार (abort) कर दिया। शमिता और जैस्मिन ने इसे काफी अच्छी तरह से किया और सेफ जोन में पहुंच गईं। इस दौरान कैमरे में कैद हो गया एक ऐसा वाकिया, जहां भारती इनसिक्यॉर होती दिखीं। दरअसल, इस स्टंट के दौरान भारती के पति हर्ष लिंबाचिया शमिता को चियर करते दिखे और कहा, 'शमिता, तुम कर सकती हो'। अब इसके बाद भारती का गुस्सा उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा था। यहां तक कि उन्होंने हर्ष के लिए यह भी कह डाला कि अपनी बीवी करे तो कभी नहीं बोलेगा।

रिपोर्ट की मानें तो शमिता के आने के बाद इस शो में मौजूद हर कंटेस्टेंट काफी इनसिक्यॉर महसूस कर रहा। बता दें कि इस शो में भारती की मौजूदगी ने इसे और भी एंटरटेनिंग बना दिया है, जहां उनकी हरकतों पर स्टंट्स देखकर डरे हुए कंटेस्टेंट्स भी हंस पड़ते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *