शनिवार तड़के पुलिस की मुठभेड़ में रौनक गुर्जर सरगना सहित तीन गुंड़े घायल, सात गिरफ्तार

उज्जैन
चालीस हजार के इनामी बदमाश रौनक गुर्जर और उसके गैंग के साथ शनिवार तड़के पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दोनों तरफ से जमकर गोलियां भी चलीं। बदमाश गुर्जर के पैर में तीन गोलियां लगी हैं। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। गुर्जर के दो साथी भी मुठभेड़ में घायल हैं। तड़के हुई इस मुठभेड़ की सूचना के बाद मौके पर एसपी सचिन अतुलकर सहित तमाम बड़े पुलिस अधिकारी पहुंचे। जिले में गुर्जर गैंग गोली चलाकर लूट और डकैती की वारदात को अंजाम दे रही थी।

बदमाश गुर्जर अपनी गैंग के साथ पिंगलेश्वर क्षेत्र में छुपा हुआ था। सूचना मिलने पर पुलिस टीम उसे पकड़ने पहुंची। इस दौरान कार में बैठे इन लोगों ने पुलिस पर फायर करना शुरू कर दिया। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। पुलिस की कार्रवाई से ये सभी कार छोड़कर भागने लगे। इस दौरान रौनक के पांव में तीन गोलियां लगी हैं। रौनक के भाई रोशन गुर्जर को भी पांव में दो गोलियां लगी हैं। गैंग के कुल सात बदमाश पकड़ाए।

 गुरुवार को कुख्यात बदमाश रौशन गुर्जर ने अपने 5 साथियों के साथ मिलकर जमकर आतंक मचाया था। दो दुकानदारों से जबरन वसूली करने के लिए इसने गोलियां चला दी थीं। पहले रेस्टोरेंट संचालक से 50 हजार रुपए की मांग करते हुए पिस्टल दिखाकर धमकाया। रुपए नहीं देने पर गोली चला दी थी। गोली युवक के कंधे को छूकर निकल गई। इसके बाद बदमाश गल्ले में रखे 6 हजार रुपए लूटकर भाग गए थे। दूसरी वारदात रेलवे स्टेशन के सामने सपना स्वीट्स पर की थी। दुकान संचालक से 5 लाख रुपए की मांग की। संचालक से बात करते हुए बदमाश ने पिस्टल निकाली और फायरिंग कर दी। गोली काउंटर पर जा लगी थी। इसके बाद से ही पुलिस इन बदमाशों की तलाश कर रही थी। इससे पहले यह वर्चस्व की लड़ाई को लेकर अपने ममेरे भाई मोंटे गुर्जर पर भी गोली चला चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *