वोटिंग के बीच बोले गिरिराज सिंह- बेगूसराय को नहीं बनने देंगे पाकिस्तान

 
बेगूसराय 

भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के फायर ब्रांड नेता और बेगूसराय से उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने कहा है कि जो ताकतें बेगूसराय को पाकिस्तान बनाने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हीं का फन कुचलने के लिए पार्टी ने उन्हें यहां भेजा है. बिहार में लोकसभा की 5 सीटों के लिए आज वोटिंग शुरू है. इस चरण में सबकी नजरें बेगूसराय सीट पर है, जहां पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को चुनौती दे रहे हैं जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार.

गिरिराज सिंह ने आज तक से खास बातचीत में सोमवार कहा कि देश में ऐसी ताकतें काम कर रही जो हिंदुओं को गाली देने का काम करतीं हैं और तरह-तरह की अनर्गल बातें की जा रही हैं कि हिंदू गाय का मांस खाता है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि हिंदू समाज ऐसे अपमान को बर्दाश्त नहीं करेगा और इन सब के विषैले फन को कुचलने का काम करेगा. गिरिराज सिंह ने कहा कि आज देश में जिस को भी खुद को धर्मनिरपेक्ष दिखाना है, वह हिंदुओं को गाली देता है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि वंदे मातरम को लेकर भी देश में बेमतलब का बवाल चल रहा है. उन्होंने कहा कि देश में चाहे कोई भी धर्म के लोग हो हिंदू या मुसलमान, सबको वंदेमातरम कहना ही चाहिए. गिरिराज सिंह ने कहा कि कोई भी व्यक्ति अगर वंदे मातरम नहीं कहता है तो भारत की जनता उसे कभी माफ नहीं करेगी.

गिरिराज सिंह ने इशारों इशारों पर सीपीआई उम्मीदवार की कन्हैया कुमार पर भी निशाना साधा और कहा कि वह टुकड़े-टुकड़े गैंग का सदस्य है जो भी देश के टुकड़े करने के लिए लगा है.

गिरिराज सिंह ने महागठबंधन पर भी तंज कसते हुए कहा कि उनके पास प्रधानमंत्री का कोई भी उम्मीदवार नहीं है जबकि NDA के पास नरेंद्र मोदी जैसे व्यक्ति प्रधानमंत्री के लिए फिर से दावेदार है.

चुनाव की हर ख़बर मिलेगी सीधे आपके इनबॉक्स में. आम चुनाव की ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिए सब्सक्राइब  करें आजतक का इलेक्शन स्पेशल न्यूज़लेटर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *