विशाल आदित्य सिंह को ‘कबीर सिंह’ मानते हैं अहमद खान, बताई यह वजह

'नच बलिए 9' में मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह की जोड़ी भले ही डांस के बजाय बहसबाजी और लड़ाई-झगड़ों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हो, लेकिन शो के जज अहमद खान विशाल को 'कबीर सिंह' मानते हैं। शो के आने वाले एपिसोड में दिखेगा कि किस तरह विशाल के गर्म मिजाज और तेवरों को देख अहमद उन्हें 'कबीर सिंह' कहते हैं।

हाल ही में आने वाले एपिसोड को शूट किया गया जिसमें दिखा कि अहमद खान विशाल आदित्य सिंह को 'कबीर सिंह' का निकनेम देते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि विशाल के अंदर वैसे ही गुण हैं जैसे कि फिल्म 'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर के किरदार में थे। बता दें कि विशाल और मधुरिमा के रिश्ते में काफी उतार-चढ़ाव रहे हैं और यह बात दोनों स्वीकारते हैं। दोनों के बीच खूब लड़ाई-झगड़े भी होते रहे हैं। लेकिन एक वक्त था जब दोनों के बीच गहरा प्यार था, लेकिन ब्रेकअप होते ही सब बदल गया।

वहीं बात करें 'कबीर सिंह' के इस टैग की, तो विशाल आदित्य सिंह को इससे जरा भी बुरा नहीं लगा और इस टैग के लिए उन्होंने अहमद खान को शुक्रिया कहा।

 

बात करें 'नच बलिए 9' शो की, तो इस बार इसका फॉर्मेट पिछले सीजनों से काफी अलग है। इस बार शो में रियल लाइफ कपल्स के अलावा एक्स-कपल्स को भी शामिल किया गया। ऑन-एयर होने के वक्त से ही यह शो अच्छा परफॉर्म कर रहा है और दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। फिलहाल शो से दो जोड़ियां-रोशल राव-कीथ सिकेरा और विंदू दारा सिंह-डायना उमरोवा, बाहर हो चुकी हैं।

अब 'नच बलिए 9' में विशाल और मधुरिमा की जोड़ी के अलावा उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा, एली गोनी-नताशा स्टैनकोविक, श्रद्धा आर्य-आलम, अनीता हसनंदानी-रोहित रेड्डी, प्रिंस नरूला-युविका चौधरी, फैसल खान-मुसकान कटारिया, शांतनु माहेश्वरी-नितानी शिर्के, बबीता फोगट-विवेक सुहाग और सौरभ राज जैन-रिद्धिमा जैन की जोड़ियां बची हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *