विधायक अनंत सिंह के गुर्गों की तलाश में मोकामा से पटना तक छापे

पटना
खून-खराबा होने की भनक लगते ही हरकत में आयी पटना पुलिस ने मोकामा विधायक अनंत सिंह के गुर्गों की तलाश में मोकामा से लेकर पटना तक ताबड़तोड़ छापे मारे। छापेमारी टीम की सक्रियता देखकर विधायक के करीबियों ने किनारा थाम लिया।

दरअसल, शुक्रवार की रात पुलिस को खबर मिली थी कि पटना और मोकामा में कुछ अपराधी छिपे हुए हैं। इनका कनेक्शन विधायक अनंत सिंह है। इसके बाद पुलिस टीम ने छापेमारी शुरू की। सूत्रों की मानें तो मोबाइल सर्विलांस पर एक विदेशी पिस्टल को एक जगह से दूसरी जगह ले जाने की बात भी सुनाई दी थी। पुलिस उस हथियार की तलाश में थी, लेकिन नहीं मिला। जिस व्यक्ति के पास विदेशी पिस्टल है, वह फरार निकला। इसी पिस्टल का इस्तेमाल कर भोला और उसके भाई की हत्या करने की साजिश रची गई थी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक विशेष टीम मोकामा और बाढ़ के इलाके में कैंप कर रही है। वहां के दियारा इलाके पर भी नजर रख रही है।

सोमवार को विधायक का ऑडियो एफएसएल भेजने की तैयारी पुलिस ने पूरी कर ली है। सुबह में केस के आईओ को एफएसएल जाने के निर्देश आला अफसरों ने दिये हैं। पुलिस टीम को एफएसएल की रिपोर्ट का इंतजार है, जिसके बाद विधायक के खिलाफ पुख्ता सबूत मिल जाएगा। गौरतलब है कि इसी ऑडियो में विधायक एक अपराधी को भोला की हत्या की सुपारी देते सुने गए हैं, जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *