विधानसभा सदन में बोले पूर्व सीएम डॉ. रमन- प्रदेश में न्यायालय की तरह काम कर रहा DGP

बिलासपुर
छत्तीसगढ़ विधानसभा के शीतकालीन सत्र में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने सत्ता पक्ष पर निशाना साधा. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने नागरिक आपूर्ति निगम घोटाला मामले में एसआईटी का गठन किए जाने पर सवाल खड़े किए. साथ ही प्रदेश में डीजीपी की कार्यशैली व पदस्थापना पर सत्तापक्ष को घेरने की कोशिश की. डॉ. रमन ने कहा कि डीजीपी का पद प्रभारी के रूप में नहीं हो सकता. डीजीपी पदस्थापना संदेह पैदा करता है.

पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा कि सरकार कैसी भी जांच करवा ले, हम सभी जगह खड़े हैं. डॉ. रमन ने कहा कि घोटाला मामले में जिस डायरी की चर्चा होती है, उसका कोई ओचित्य ही नहीं है. एक अपराधी को बचाने के लिए एसआईटी का गठन हो रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने सदन में कहा कि प्रदेश में न्यायालय का काम भी डीजीपी कर रहा है.

सदन में डॉ. रमन सिंह ने कहा कि इस राज्य को 21वीं सदी का बेस्ट राज्य बनाने का काम हमने किया है. ये नई पीढ़ी के लिए हम कर रहे हैं. इस प्रोजेक्ट की चिंता होनी चाहिए. अपराधी के आवेदन पर कैबिनेट निर्णय लेता है. छत्तीसगढ़ में कैसी परम्परा शुरू कर रहे हैं. जांच अधिकारी को निलंबित कर दिया गया. ये पहली बार हो रह है कि न्यायालय के पास ईओडब्ल्यू जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *