विद्या बालन ने कहा… वॉरड्रोब में हों 3 चीजें

पिछले दिनों फिल्मफेयर ने बॉलिवुड सितारों के लिए एक ग्लैमरस अवॉर्ड्स शो का आयोजन किया, जिसमें तमाम स्टार्स अपने ग्लैमरस अंदाज़ में पहुंचे थे। 'टी वेली फिल्मफेयर ग्लैमर ऐंड स्टाइल अवॉर्ड्स'  के इस खास मौके पर बॉलिवुड सितारों ने जमकर मस्ती की, जिसका सबूत देती हैं उनकी तस्वीरें।

इस मौके पर शाहरुख खान, रेखा, काजोल, दीपिका पादुकोण, विकी कौशल, आयुष्मान खुराना, शिल्पा शेट्टी, वरुण धवन, जाह्नवी कपूर, विद्या बालन और कार्तिक आर्यन जैसे कई स्टार्स की चकीचौंध नजर आ रही थी। इस इवेंट के दौरान बॉलिवुड हसीनाओं जैसे सोनम कपूर, विद्या बालन, काजोल से कुछ सवाल भी पूछे गए।

विद्या बालन से जब पूछा गया कि उनके हिसाब से कौन सी ऐसी तीन चीजें हैं, जो उनके हिसाब से किसी भी लड़की के वॉरड्रोब में जरूर होनी चाहिए। विद्या बालन के एक जवाब का तो आप अंदाज़ लगा ही सकते हैं। उन्होंने कहा, 'पर्फेक्ट ब्रा (जो सबसे जरूरी है), एक जोड़ी ब्लू जीन्स और एक लवली कॉटन साड़ी।' उन्होंने कहा कि उनके हिसाब से ये तीन चीजें होनी जरूरी हैं।

इस अवॉर्ड्स शो में सितारे अपने खूबसूरत और स्टाइलिश अंदाज़ में पहुंचे थे। इस इवेंट में विकी कौशल को 'Hotstepper of the Year' का अवॉर्ड मिला, वहीं आयुष्मान खुराना को 'Clutter Breaker of the Year' के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। दीपिका पादुकोण को मिला सबसे ग्लैमरस स्टार (फीमेल) का अवॉर्ड, जबकि शाहरुख खान को मिला सबसे ग्लैमरस स्टार (मेल) का अवॉर्ड।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *