टीवी ऐक्टर अंश अरोड़ा का स्टोर में हंगामा, पुलिस पर लगाया टॉर्चर करने का आरोप

टीवी सीरियल 'कसम तेरे प्यार की' फेम अंश अरोड़ा ने आरोप लगाया है कि गाजियाबाद पुलिस ने उनको टॉर्चर किया है। अंश अरोड़ा ने मानवाधिकार आयोग से पुलिस की शिकायत की है। उन्होंने आरोप लगाया है कि 12 मई की रात को पुलिस ने उनके साथ मारपीट की।

टीवी एक्टर की शिकायत के अनुसार, 11 मई को मैंने गाजियाबाद के स्टोर में खाने का आर्डर किया। इसके बाद जब आर्डर में लेट हुआ तो आर्डर कैंसल कर दिया तो स्टोर के स्टाफ ने गलत तरीके से बात की। इसके बाद मुझे गुस्सा आया तो स्टोर के कुछ सामान को तोड़ दिया।

अगले दिन 12 मई को गलती का एहसास होने पर माफी मांगने के लिए स्टोर गया तो उन लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस धारा 151 के तहत मामला दर्जकर पुलिस स्टेशन में अपराधियों की तरह पीटा।

उसका फोन भी ले लिया और परिवार के लोगों को भी नहीं बताया। जब मैं घर नहीं पहुंचा तो घरवालों ने पुलिस स्टेशन में मिसिंग की शिकायत दर्ज कराने पहुंचे तो उनकी इस बात की जानकारी हुई।

इस घटना के बाद उसकी हालत खराब हो गई। इसके बाद अंश ने सीने में दर्द और ब्लड प्रेशर में अचानक वृद्धि के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उधर, स्टोर के अंदर की सीसीटीवी में अंश अरोड़ा तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं।

स्टोर स्टाफ का कहना है कि ये तो नहीं कहा जा सकता कि अंश ने शराब पी रखी थी लेकिन वह होश में नहीं लग रहे थे। वही, गाजियाबाद पुलिस ने अंश अरोड़ा के आरोपों को खारिज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *