विकी कौशल साल 2021 में शूरू करेंगे फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायॉपिक की शूटिंग

बॉलिवुड में तेजी से उभरते ऐक्टर विकी कौशल के पास इस समय काफी फिल्में हैं और वह आने वाले कई सालों के लिए व्यस्त हो गए हैं। क्रांतिकारी उधम सिंह की बायॉपिक 'सरदार उधम सिंह' की शूटिंग के बाद विकी अपनी एक और देशभक्ति वाली फिल्म की तैयारियां शुरू कर देंगे।

विकी ने 'सैम बहादुर' के नाम से मशहूर फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायॉपिक 'सैम' साइन की है। इस फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्ट करेंगी। 'राजी' के बाद यह मेघना के साथ विकी की दूसरी फिल्म होगी। बता दें कि भारत-पाकिस्तान के 1971 के युद्ध के समय सैम मानेकशॉ भारतीय सेना के प्रमुख थे।

हाल में एक इंटरव्यू में विकी कौशल ने कहा था कि फिल्म में सैम मानेकशॉ जैसे नैशनल हीरो का किरदार निभाना उनके लिए बेहद सम्मान की बात है। विकी ने यह भी बताया कि इस फिल्म में सैम के लुक के लिए उन्हें काफी ध्यान रखना होगा और इस फिल्म की शूटिंग साल 2021 से शुरू होगी।

इसके अलावा विकी ने यह भी कहा कि सैम मानेकशॉ की बहादुरी उन्होंने खुद तो नहीं देखी है लेकिन उनकी बहादुरी की कहानी उनके पैरंट्स ने उन्हें बताई हैं कि वह कितने बहादुर और उत्साही लीडर थे। इस बायॉपिक को रॉनी स्क्रूवाला प्रड्यूस कर रहे हैं और इसे भावनी अय्यर और शांतनु श्रीवास्तव ने लिखा जो इससे पहले 'बधाई हो' जैसी सुपरहिट फिल्म लिख चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *