वाराणसी में PM नरेंद्र मोदी के प्रस्तावक से चौकी इंचार्ज ने की बदसलूकी

 
वाराणसी 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावक के साथ चौकी इंचार्ज द्वारा बदसलूकी करने का मामला सामने आया है. दरअसल पूर्व वैज्ञानिक रमाशंकर सिंह पटेल की जमीन पर किसी ने कब्जा कर लिया था. इसकी शिकायत करने वह चौकी इंचार्ज के पास गए थे, लेकिन चौकी इंचार्ज द्वारा इस पर कार्रवाई करने से इनकार कर दिया गया और बदसलूकी भी की गई.

रमाशंकर सिंह पटेल के मुताबिक, चौकी इंचार्ज द्वारा जब शिकायत पर सुनवाई नहीं की गई तो उन्होंने जमीन पर कब्जे के बारे में जिलाधिकारी और एसएसपी को सूचित किया. जिलाधिकारी ने इस शिकायत को चौकी इंचार्ज को भेजा, जिसके बाद चौकी इंचार्ज ने फोन कर रमाशंकर सिंह पटेल को बुलाया. जब वह चौकी पहुंचे तो वहां मौजूद चौकी इंचार्ज उनसे गलत बर्ताव करने लगा.

उन्होंने बताया कि उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी गए थे. इस बीच बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राजातलाब के चौकी इंचार्ज को बताया कि रमाशंकर सिंह पूर्व वैज्ञानिक हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावक भी हैं. बावजूद इसके चौकी इंचार्ज ने कार्रवाई करने से इनकार कर दिया. इसके साथ चौकी इंचार्ज ने गलत मुकदमा दर्ज करने और हवालात में डालने की भी धमकी दी.

क्या है मामला-

रमाशंकर सिंह पटेल द्वारा की गई शिकायत के मुताबिक, उन्होंने खेमईपुर में जमीन खरीदी थी. यहां सबमर्सिबल लगाकर रजई नामक व्यक्ति को केयरटेकर रखा था. 2017 में रजई का निधन हो गया था. इसके बाद उनकी बेटी यहां रहने लगी थी. इसके बाद उन्होंने इस जमीन पर निर्माण करवाने का फैसला किया और रजई की बेटी से जमीन खाली करने के लिए कहा, लेकिन उनसे जगह खाली करने से मना कर दिया. इसके बाद रमाशंकर सिंह ने पुलिस की मदद लेने का निर्णय किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *