वायुसेना का पाक पर हवाई हमला, अक्षय बोले- अंदर घुसकर मारो

भारतीयु वायुसेना ने पुलवामा आतंकी हमले के) करीब 2 हफ्ते बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए अपने मिराज विमानों के ज़रिए पाकिस्तान के बालाकोट में बड़ी एयर स्ट्राइक की, जिसमें कई बड़े आतंकियों और जेहादियों के मारे जाने की खबर है। भारतीय वायुसेना के इस कदम पूरे देश सहित फिल्मी हस्तियों ने तारीफ की और सलामी दी है।

ऐक्टर अक्षय कुमार भी वायुसेना के इस बहादुरी भरे कदम पर खुद को रोक नहीं पाए और एक जोशीला संदेश ट्विटर पर लिख दिया। अक्षय ने ट्वीट किया, 'आतंकियों के ठिकानों को बर्बाद करने के लिए भारतीय वायुसेना को मेरा सलाम। मुझे वायुसेना पर गर्व है। अंदर घुसके मारो! अब और चुप नहीं रहना। #IndiaStrikesBack.'

अक्षय कुमार के अलावा अक्षय देवगन, परेश रावल, मल्लिका शेरावत जैसी कई फिल्मी हस्तियों ने भारतीय वायुसेना के जज्बे को सलाम किया। सूत्रों के मुताबिक, भारतीय वायुसेना ने तड़के 3.45 बजे बालाकोट में, 3.48 बजे मुजफ्फराबाद में और 3.58 बजे चिकोटी में जैश के ठिकानों को ध्वस्त किया।

इस एयर स्टाइक के बाद भारतीय विदेश सचिव विजय गोखले ने कहा कि बालाकोट में जैश के सबसे बड़े ट्रेनिंग कैंप पर हमला किया गया, जिसमें कई बड़े आतंकी, सीनियर कमांडर और जेहादी मारे गए हैं।

बता दें कि 14 फरवरी 2019 को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में जैश-ए-मोहम्मद का हाथ था। इस हमले में 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे। उसी हमले के बाद से ही भारत ने अपने सुरक्षाबलों को कार्रवाई के लिए खुली छूट दे दी थी। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि पुलवामा आतंकी हमला के साजिशकर्ताओं को छोड़ा नहीं जाएगा और सेना अपने हिसाब से कार्रवाई करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *