वायरल हो रही थ्रोबैक फोटो, ट्रेनर के साथ वृक्षासन करती दिखीं करीना

 
नई दिल्ली 

करीना कपूर खान बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं. करीना इंडस्ट्री में फिटनेस के मामले में ट्रेंडसेटर भी रह चुकी हैं और उन्होंने समय-समय पर अपनी फिटनेस के साथ काफी एक्सपेरिमेंट्स किए हैं. नेशनल लॉकडाउन के चलते जिम बंद होने की वजह से करीना ने होम वर्कआउट्स को प्राथमिकता देनी शुरु कर दी है और वे घर पर भी अपने वर्कआउट्स को लेकर काफी गंभीर हैं.

हालांकि करीना सिर्फ वर्कआउट्स ही नहीं बल्कि योग को भी काफी गंभीरता से लेती हैं. हाल ही में उनकी एक थ्रोबैक फोटो वायरल हो रही है. करीना इस तस्वीर में अपनी योगा ट्रेनर के साथ देखी जा सकती हैं. इस फोटो में वे वृक्षासन करती हुई नजर आ रही हैं. खास बात ये है कि इस तस्वीर में वे सिर्फ एक पैर पर खड़े होकर परफेक्ट बैलेंस बनाते हुए नजर आईं. फैंस के बीच करीना की ये तस्वीर वायरल हो रही है.
 
वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना के पास फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स हैं. करीना आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में काम कर रही हैं. इस फिल्म में वे थ्री इडियट्स और तलाश जैसी फिल्मों के बाद एक बार फिर आमिर खान के साथ नजर आएंगी. ये फिल्म हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. इस फिल्म के लिए आमिर खान कड़ी मेहनत कर रहे हैं और वे इस फिल्म में कई लुक्स में नजर आएंगे.

इसके अलावा करीना के पास करण जौहर का भी एक प्रोजेक्ट है. इस मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट का नाम तख्त है. इस पीरियड ड्रामा फिल्म में विकी कौशल, जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, रणवीर सिंह और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे भी नजर आएंगे. इस फिल्म को बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार किया जा रहा है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *