वरुण धवन के साथ हॉट सीन करना चाहती हैं अनन्या, कार्तिक के बारे में भी बोली ऐसी बात

मुंबई
बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में कदम रखा है। हाल ही में एक बार फिर अनन्या चर्चा में आ गई हैं। 

दरअसल, जूम के कार्यक्रम बॉय इवेंट ओनली के एक एपिसोड में उन्होंने वरुण को लेकर अपने दिल के राज खोले। उन्होंने वरुण को लेकर बड़ा बयान दिया है। अनन्या का कहना है कि उन्हें वरुण बेहद पसंद है और वह उन्हें काफी हॉट लगते हैं। हालांकि, वरुण के साथ-साथ वो कार्तिक आर्यन को भी पसंद करती हैं। 

अनन्या ने कहा, मुझे वे पसंद है, मैंने हमेशा से यह बात कही है, लेकिन मुझे बहुत से लोग पसंद है। वह बहुत ज्याद पसंद है लेकिन दूसरे बहुत हैं जो पसंद हैं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि यदि उन्हें किसी अभिनेता के साथ रोमांटिक हॉट सीन करना पड़े तो वह वरुण के साथ उसे फिल्माना पसंद करेंगी। उन्होंने कहा कि मुझे वरुण बेहद हॉट लगते हैं। यह एपिसोड शनिवार को प्रसारित होगा। 

बता दें कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में अनन्या के साथ तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ नजर आए थे। फिल्म में इनके बीच लव ट्राएंगल दिखाया गया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या जल्द  फिल्म 'पति पत्नी और वो' नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर अहम किरदार में होंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *