वरुण धवन के घर के बाहर फैन का हंगामा, दी गर्लफ्रेंड नताशा को मारने की धमकी

नई दिल्ली            
बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपने फैंस के साथ हमेशा फ्रेंडली रहते हैं. वरुण धवन मौका मिलते ही फैंस को खास टाइम न‍िकालकर मिलते भी हैं. लेकिन बीते शुक्रवार की शाम वरुण धवन की एक फीमेल फैन ने जमकर हंगामा मचाया, इसकी वजह थी एक्टर का उनसे नहीं मिल पाना.

दरअसल वरुण धवन इन द‍िनों कलंक फिल्म के प्रमोशन में ब‍िजी हैं. इस बीच शुक्रवार को उनसे मिलने एक फीमेल फ्रेंड पहुंच गई. लेकिन जब वरुण का मिलना नहीं हुआ तो वो नाराज हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि फीमेल फैन ने वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा को जान से मारने की धमकी दे डाली.

इस पूरे मामले के बारे में वरुण धवन की स‍िक्योर‍िटी टीम ने बताया कि वैसे तो वरुण सर हमेशा फैन से मिलते हैं. लेकिन बीते द‍िनों सर फिल्म प्रमोशन में ब‍िजी हैं. इस वजह से उन्होंने मिलने से मना  कर द‍िया. इस बारे में हमने उनकी फैन को बताया था लेकिन वो नहीं मानी. पहले तो उन्होंने धमकी दी कि वो खुद को नुकसान पहुंचाएगी. लेकिन जब कोई र‍िस्पांस नहीं मिला तो उन्होंने नताशा मैम को जान से मारने की धमकी दी.

स‍िक्योर‍िटी ने बताया, फैंस हमेशा एक्टर्स के ल‍िए बहुत अच्छा ब‍िहेव करते हैं. लेकिन जब ऐसा एग्रेस‍िव बर्ताव देखने को मिला तो हमें हैरानी हुई. स‍िक्योर‍िटी के उन्हें वहां से हटाने के बाद वो लगातार नताशा मैम को जान से मारने की धमकी देती रही. मामले की गंभाीरता को देखते हुए सांताक्रूज पुल‍िस स्टेशन में मह‍िला के ख‍िलाफ श‍िकायत दर्ज कराई गई है. लेकिन जब तक वरुण धवन की तरफ से स्टेटमेंट नहीं आता मह‍िला के ख‍िलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की जा सकती है.

बता दें वरुण धवन इन द‍िनों कलंक फिल्म के प्रमोशन में ब‍िजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, सोनाक्षी स‍िन्हा, आद‍ित्य कपूर, माधुरी दीक्ष‍ित, संजय दत्त नजर आने वाले हैं. फिल्म 17 अप्रैल को र‍िलीज हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *