वन-शोल्डर पिंक ड्रेस में जेनिफर विगेंट का हॉट लुक

​​जेनिफर विंगेट खूबसूरत ऐक्ट्रेसेज में से एक हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं, इनमें ऐक्ट्रेस की ड्रेस ने खूबसूरती में चार चांद लगा दिए।

इंडियन टेलिविजन का जाना-पहचाना नाम जेनिफर विंगेट एक बार फिर लोगों एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। टीवी ऐक्ट्रेस जेनिफर विंगेट सीरियल 'बेहद 2' में नजर आने वाली हैं। इस सीरियल में उन्हें माया मेहरोत्रा के रूप में दर्शकों की आलोचना और प्रशंसा दोनों देखने को मिली थी।

जेनिफर विंगेट खूबसूरत ऐक्ट्रेसेज में से एक हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं, इनमें ऐक्ट्रेस की ड्रेस ने खूबसूरती में चार चांद लगा दिए।

जेनिफर विगेंट सामने आईं नई तस्वीरों में वन-शोल्डर पिंक ड्रेस में गजब की खूबसूरत लग रही हैं। ऐक्ट्रेस ने अपने बालों को बांध रखा है और लेकिन उनके माथे पर बालों की लटें उनके लुक को और भी हॉट बना रहे हैं। जेनिफर विगेंट कम मेकअप में भी काफी आकर्षक लग रही हैं।

एक तस्वीर में आप देख सकते हैं ऐक्ट्रेस ने अपनी वन-शोल्डर पिंक ड्रेस पर ब्लैक कलर का श्रग कैरी किया हुआ है। पहली बार नहीं है कि जेनिफर विगेंट का ऐसा अवतार पहले देखने को नहीं मिला है, इससे पहले भी साड़ी और गाउन में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिला चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *