वनप्लस 7टी पर बड़ा डिस्काउंट

OnePlus 8 कंपनी का लेटेस्ट फ्लैगशिप है और यह पिछले वनप्लस 7 की तुलना में ऊंचे दामों पर लॉन्च किया गया है। अगर आपका बजट कम है तो आप बेहतरीन स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स वाला OnePlus 7T ले सकते हैं। वनप्लस की तरफ से दिए जाने वाली लेटेस्ट डील में वनप्लस 7टी को बड़ी छूट के साथ खरीदा जा सकता है। फोन के साथ ही कंपनी कई एक्सेसरीज भी मुफ्त दे रही है।
वनप्लस के नए ऑफर के साथ अगर आप अभी वनप्लस 7टी को फ्रॉस्टेड सिल्वर या ग्लेशियर ब्लू कलर में खरीदते हैं तो यह आपको 100 डॉलर (करीब 7,500 रुपये) की छूट के साथ 499 डॉलर ( करीब 37,700 रुपये) में मिल जाएगा। फोन के साथ आपको बुलेट्स इयरफोन, 3डी टेम्पर्ड ग्लास स्क्रीन प्रोटेक्टर, सिलिकॉन बंपर केस मुफ्त मिलेगा।

बात करें वनप्लस 7टी की खासियत की तो इसमें 90 हर्ट्ज़ हाई-रिफ्रेश-रेट डिस्प्ले, 8 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज व ऐंड्रॉयड 10 जैसे फीचर्स मिलते हैं। वनप्लस के इस फोन को T-मोबाइल नेटवर्क से खरीदा जा सकता है। यह टी-मोबाइल नेटवर्क पर लॉक आता है। लेकिन आप चाहें तो इसे अनलॉक करा सकते हैं।

वनप्लस ने यह जानकारी नहीं दी है कि वनप्लस 7टी पर मिल रही यह छूट कब तक चलेगी। अगर आप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए फायदे की डील जरूर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *