वनप्लस जल्द लॉन्च करने जा रही OnePlus Nord

वनप्लस जल्द ही अपना सस्ता स्मार्टफोन OnePlus Nord लॉन्च करने जा रही है। काफी लंबे समय से इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत से जुड़े लीक्स सामने आ रहे हैं। यही वजह है कि फैन्स में इस फोन को लेकर काफी उत्सुकता है। इसका अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि हाल ही में इस फोन की प्री-ऑर्डर सेल का आयोजन किया गया था। यह सेल 1 जुलाई को यूरोपियन मार्केट में आयोजित कई गई थी। इस दौरान 100 यूनिट्स उपलब्ध कराई गई थीं, जो पलक झपकते ही बिक गईं। अब कंपनी जल्द ही भारत में भी प्री-ऑर्डर का आयोजन करने जा रही है।

10 जुलाई को लॉन्चिंग
हाल ही में Slashleaks ने एक तस्वीर शेयर की है, जो ऑफिशल प्रमोशन पोस्टर दिखाई पड़ता है। इससे पता चलता है कि भारत में फोन की लॉन्चिंग 10 जुलाई को हो सकती है। साथ ही इसकी पहली फ्लैश सेल 25 जुलाई को होगी।

क्या होगी कीमत
रिपोर्ट की मानें तो वनप्लस के इस सस्ते फोन की कीमत 21,999 रुपये से शुरू होगी। फोन में यूनीक डिजाइन और रेक्टेंगल शेप कैमरा देखने को मिलेगा। लीक्स की मानें तो इसमें 6.4 इंच OLED डिस्प्ले के अलावा 4000mAh की बैटरी कंपनी की वार्प चार्ज टेक्नॉलजी के साथ मिल सकती है।

ऐसे होंगे स्पेसिफिकेशंस
कंपनी इस बात की पुष्टि कर चुकी है कि वनप्लस के लेटेस्ट स्मार्टफोन में 5जी चिपसेट और फ्लैगशिप लेवल का कैमरा होगा। रिपोर्ट की मानें, तो इसमें 90Hz की एमोलेड डिस्प्ले, पंच-होल स्क्रीन और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर दिया होगा। फटॉग्रफी के लिए फोन के रियर में 48 मेगापिक्सल, 16 मेगापिक्सल और एक TOF सेंसर दिया होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *