लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने की पीएम मोदी पर टिप्पणी

नई दिल्ली
लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने विवादित टिप्पणी कर दी, जिससे हंगामा मच गया। बीजेपी सांसद और मंत्री प्रताप चंद सारंगी ने कहा था कि अटल जी ने इंदिरा की तारीफ की थी तो कांग्रेस को मोदी से क्या परेशानी है। इसके जवाब में उनके बाद बोलने आए सदन में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने विवादित टिप्पणी कर दी। हालांकि भारी हंगामे के बाद उनकी टिप्पणी को सदन से बाहर कर दिया गया।

पीएम का सम्मान करते हैं, तुलना न करे
लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा, 'हम पीएम का सम्मान करते हैं, लेकिन ऐसी तुलना करने व बोलने पर मजबूर न करें।' इस दौरान लोकसभा में आसन पर बैठे राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि यदि कोई आपत्तिजनक टिप्पणी होगी तो उसे निकाल दिया जाएगा।

चौधरी ने की एयरस्ट्राइक की सराहना
सदन में बालाकोट एयर स्ट्राइक की कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने तारिफ की। इससे पहले बता दें कि लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा हुई। इसकी शुरुआत केंद्रीय मंत्री प्रताप चंद्र सारंगी ने की। उन्होंने इस दौरान सदन में बोलते हुए कहा कि लोग भारत के टुकड़े-टुकड़े करने तक जंग रहेगी और पाकिस्तान जिंदाबाद, अफजल गुरु जिंदाबाद के नारे लगाते हैं क्या उन्हें देश में रहने का अधिकार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *