लोकसभा चुनाव 2019: चम्पारण में पीएम मोदी की चुनावी रैली आज

पटना 
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज चम्पारण में रामनगर के बंजरिया में हरिनगर सुगर मिल के फार्म में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. पीएम वाल्मीकिनगर, पश्चिम चंपारण और पूर्वी चंपारण के एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में सभा करेंगे. सभा की शुरुआत एक बजे ही हो जाएगी, लेकिन पीएम मोदी तीन बजे सभास्थल पर पहुंचेंगे.

सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, राधामोहन सिंह भी मौजूद रहेंगे. रैली को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है और एसपीजी एवं एनएसजी की टीम ने कमान संभाल ली है.

बता दें कि 17वीं लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद पीएम मोदी का यह बिहार का छठा दौरा है. सबसे पहले पीएम ने 2 अप्रैल को जमुई और गया में एलजेपी-जेडीयू के उम्मीदवारों के लिए चुनावी सभा की थी.

इसके बाद वे  11 अप्रैल को भागलपुर, 20 अप्रैल को अररिया और  25 अप्रैल को दरभंगा और 30 अप्रैल को मुजफ्फरपु में चुनावी रैलियों को संबोधित कर चुके हैं.

बता दें कि बिहार में चार चरणों में 19 लोकसभा क्षेत्रों में मतदान संपन्न हो गया है. बाकी 21 लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव होना है. मिली जानकारी के अनुसार पीएम के बक्सर आने का भी कार्यक्रम बन सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *