फिल्ममेकर के पिता को पॉर्न विडियो में डाला, 25 करोड़ ऐंठने की कोशिश, धरे गए 5

 मुंबई 
अंबोली पुलिस ने एक बॉलिवुड प्रड्यूसर से पैसे ऐंठने के लिए एक हैरान कर देने वाला प्लान बनाने के लिए 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पार्किंसन्स बीमारी से पीड़ित धनराज सिंधी को उनके डॉक्टर ने मसाज कराने की सलाह दी। उनके फिल्ममेकर बेटे अनिल ने थेरपिस्ट की खोज शुरू की। लकी मिश्रा नाम की महिला परिवार से मिली और पिछले साल अक्टूबर और दिसंबर में सेशन स्टार्ट हो गए।  
 
फोन पर मांगे ₹25 करोड़ 
बीती 15 जनवरी को अनिल को एक फोन आया। फोन करने वाले ने अपना नाम राहुल शुक्ला बताया और कहा कि वह एक यूट्यूबर चैनल में काम करता है। उसने कहा कि उसके पास अनिल के पिता की एक पॉर्नोग्राफिक क्लिप है। उसने धमकी दी कि अगर उसे 25 करोड़ रुपये नहीं दिए गए तो वह क्लिप लीक कर देगा। जैसे ही उसके पिता ने कहा कि उन्होंने ऐसी किसी फिल्म में काम नहीं किया है, फोन करने वाले कॉल डिसकनेक्ट कर दी। 

डाल बिछाकर दबोचे गए पांचों 
अनिल ने अपनी शिकायत में बताया है, 'मुझे एक दोस्त ने बताया कि उसे पांच लोगों ने कॉल किया और कहा उनके पास अनिल के पिता की आपत्तिजनक स्थितियों में विडियो क्लिप हैं। उन्होंने धमकी दी कि अगर उन्हें पैसे नहीं मिले तो 'क्लिप्स को रिलीज कर दिया जाएगा। दोनों के बीच 12 करोड़ की कीमत तय हुई। 

जब अनिल लोखंडवाला के सीसीडी कॉम्प्लेक्स में गुरुवार को उन्हें 5 लाख की पहली इंस्टॉलमेंट देने गया, तभी पांचों को गिरफ्तार कर लिया गया। यह प्लान एसीपी (वेस्ट) मनोज शर्मा ने बनाया था जिसमें आरोपी फंस गए। पांचों की पहचान लकी, हुसैन मकरानी, युवराज चव्हाण, रहमान शेख और केवल रामकुमार के रूप में हुई है। उनके खिलाफ आईपीसी और आईटी ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *