लोकसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने आ रहे अमित शाह, भाजपा का किसानों पर फोकस

रायपुर 
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 15 फरवरी को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के इंडोर स्टेडियम में आएंगे. बीजेपी ने एकात्म परिसर में आयोजित बैठक में इन तैयारियों पर समीक्षा की. वहीं अलग-अलग संगठनों की बंद कमरे में हुई इस बैठक में फैसला किया कि किसान मोर्चा हर जिला मुख्यालय में 19 फरवरी को कलेक्टर को ज्ञापन सौंपेंगे. किसान मोर्चा का राष्ट्रीय अधिवेशन गोरखपुर में 23 और 24 फरवरी को है. यहां से भी कार्यकर्ता शामिल होंगे.

वहीं बीजेपी 3 मार्च से 30 मार्च तक मंडल स्तर पर किसान-सम्मेलन व सम्मान समारोह करेगी. जिसमें बीजेपी के जिला एवं प्रदेश कार्यसमिति के लोग जाएंगे. बीजेपी के सभी प्रमुख प्रस्तावित 6 कार्यक्रमों में किसान मोर्चा भी शामिल होगा. वहीं भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की जिला बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के स्वागत, सम्पर्क अभियान और समर्पण निधि संग्रह पर चर्चा हुई.

सोमवार को एकात्म परिसर में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि को सर्मपण दिवस के रूप में भी मनाया गया. साथ ही समर्पण निधि इकट्टे करने की जिम्मेदारी भी दी गई. बैठक में किसी भी तरह से मीडिया का प्रवेश नहीं था. बैठक में लागातर हो रहे लड़ाई झगड़ों से बाज आने की भी हिदायत दी गई. हालांकि किसान मोर्चा की बैठक में पदाधिकारियों ने जमकर भड़ास निकाली. महिला मोर्चा से कहा गया कि वो बूथस्तर पर अपने घरों पर ‘मेरा घर भाजपा का घर‘ अभियान के तहत भाजपा का झंडा लगाएगी. इसी के साथ महिलाओं से संपर्क के अभियान की शुरुआत करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *