लोकसभा इलेक्शन  2019: 8 संसदीय क्षेत्रों में वोटिंग जारी, इंदौर समेत कई जगह EVM खराब

इंदौर
मध्य प्रदेश में लोकसभा के चौथे और आखिरी चरण के चुनाव के लिए बची हुई 8 लोकसभा सीटों इंदौर, देवास, उज्जैन, धार, मंदसौर, खंडवा, खरगोन और रतलाम में वोटिंग जारी है। मतदान सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक होगा.शांति पूर्ण चुनाव और किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए 56 हजार पुलिस और सुरक्षा बल कर्मियों को लगाया गया है। गर्मी से निपटने के लिए भी खास व्यवस्था है। कई कारणों से सेंसेटिव मानी जाने वाली मंदसौर- नीमच सीट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो समेत सेंट्रल एजेंसियों की निगरानी में है। 
  
उज्जैन में पूर्व मंत्री पारस जैन साइकिल से वोट करने निकले। देवास शहर के मेंढकीचक में सुबह से मतदाताओं की कतार लगी हुई है। 

इंदौर में मानवता नगर के कोलंबिया स्कूल में पोलिंग बूथ पर ईवीएम खराब होने से समय पर मतदान शुरू नहीं हो सका। इंदौर के महालक्ष्मी नगर में पायनियर स्कूल 208 पार्ट 115 में समय पर मतदान शुरू नहीं हुआ। यहां मतदाताओं की लंबी लाइन लगी रही, कई मतदाता लोग बिना वोट दिए लौट गए।

इन दिग्गजों ने किया मतदान
कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया, पंकज सिंघवी, मीनाक्षी नटराजन और प्रदेश सरकार में मंत्री जीतू पटवारी, देवास से भाजपा प्रत्याशी महेंद्र सिंह सोलंकी, खंडवा से नंदकुमार चौहान ने किया मतदान।

कई जगह ईवीएम खराब
मॉकपोल के दौरान कई जगह ईवीएम खराब। करीब 50 मतदान केंद्रों पर अभी भी शुरू नहीं हुआ मतदान।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *