लॉन्च हुआ Oppo F11 Pro अवेंजर्स एंडगेम एडिशन, जानें स्पेसिफिकेशंस और कीमत

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर ओप्पो ने मार्वल की अवेंजर्स: एंडगेम फिल्म पर आधारित अपने Oppo F11 Pro का स्पेशल एडिशन ग्लोबली लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन मलेशिया में लॉन्च किया गया और इसे भारत में 26 अप्रैल को इंट्रोड्यूस किया जाएगा। इस लिमिटेड एडिशन में एक ग्लॉसी फिनिश डिजाइन के साथ पीछे नीला पैटर्न दिया गया है और पीछे लाल रंग से अवेंजर्स का लोगो बना हुआ है। इसके बीच में ओप्पो का लोगो है।

यूजर्स को इसके साथ कैप्टन अमेरिका की शील्ड से प्रेरित एक स्मार्टफोन केस भी दिया जा रहा है। केस में दी गई शील्ड बाहर निकलती है और यह एक स्टैंड की तरह भी काम करता है। बॉक्स में एक थर्मो प्रिंटेड अवेंजर्स लोगो और स्टाम्प्ड कलेक्टर का बैच भी दिया जा रहा है। Mediatek Helio P70 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर वाला ओप्पो एफ11 प्रो अवेंजर्स एंडगेम स्मार्टफोन 6.5 इंच फुलएचडी प्लस पैनोरमिक डिस्प्ले के साथ आता है।

फोन की स्क्रीन का और बॉडी का अनुपात 90.9 प्रतिशत है और आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। यह स्मार्टफोन 6जीबी रैम और कलर ओएस 6.0 पर चलता है। फोन में 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 16MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है और रियर साइड में 48MP के प्राइमरी और 5MP के सेकेंडरी सेटअप वाला ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन में 4,020mAh की बैटरी VOOC फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ दी गई है।

संभावित कीमत
मलेशिया में इसकी कीमत 1,399 मलेशियन रिंगिट है, जो भारत में 23,670 रुपये के बराबर है। ऐसे में 22,000 के करीब भारत में भी इसकी कीमत हो सकती है। इंडियन मार्केट में यह फोन मूवी रिलीज के साथ ही 26 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *